Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, January 16, 2021

दूरस्थ ग्राम चांड और ऐरावन में पहुंची जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा, बांटे कंबल और खिलाई खिचड़ी


शिवपुरी
-शहर के दूरस्थ ग्राम चांड और ऐरावन में समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा की टीम पहुंची जहां ग्रामीणजन को ना केवल ठण्ड से बचाव को लेकर कंबलों का वितरण किया गया बल्कि यहां मौजूद बच्चों को गरम कपड़े और महिलाओं को गरमागरम खिचड़ी भी खिलाई गई। जानकारी देते हुए जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा की अध्यक्ष जेसी श्रीमती स्मिता सिंघल व सचिव जेसी श्रीमती तनुजा गर्ग व कोषाध्यक्ष श्रीमती संध्या अग्रवाल ने बताया कि दूरस्थ ग्रामीण अंचल के नागरिकों की सेवा करने के लिए जेसीआई शिवपुरी के द्वारा संस्था के अभियान एनएसडीजी कार्यक्रम के तहत यह सेवा गतिविधि की गई जिसमें ग्रामीणजनों के बीच पहुंचकर उनकी सेवा करने का प्रकल्प था 

जिसके चलते यहां ग्राम चांड और ऐरावन के ग्रामीणजनों के बीच जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा के द्वारा 50 से अधिक महिलाओं को ठण्ड से बचाव को लेकर गरम कंबलों का तो वहीं मौजूद करीब 300 बच्चों को गरम वस्त्रों स्वेटर, इनर व अन्य जरूरी वस्त्रों का वितरण किया गया तो वहां मौजूद बच्चों और महिला-पुरूष के लिए गरमागरम खिचड़ी का वितरण खिलाते हुए किया गया। 

यहां बच्चों को घर से बनाकर लाई जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा की पदाधिकारी व सदस्यों ने मिलकर खिचड़ी बनाई और उसे एकत्रित करते हुए यहां सभी ग्रामीणजनों को परोसकर खिचड़ी खिलाई। यहां बच्चें और महिला पुरूषों ने खिचड़ी का आनंद लिया। इस सेवा कार्य में जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा की पदाधिकारी व सदस्याओं में श्रीमती जेसी आईपीपी श्रीमती प्रियंका शिवहरे, जेसी श्रीमती आशु अग्रवाल, जेसी श्रीमती कुसुमलता राठौर आदि शामिल रही जिन्होंने इस सेवा कार्य में अपना योगदान दिया और आयोजन को सफल बनाया।

No comments:

Post a Comment