Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, January 22, 2021

फूड इंस्पेक्टर नेहा बंसल पर एट्रोसिटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज


4 माह से खाधान्न न मिलने की शिकायत करने पर दी जाति सूचक गालियां

शिवपुरी/पोहरी-पोहरी में पदस्थ फूड इंस्पेक्टर नेहा बंसल द्वारा 4 माह से राशन न मिलने की शिकायत करने उनके ऑफिस पहुंचे प्रागी लाल जाटव को जातिसूचक गालियां देने के मामले में पोहरी थाने में नेहा बंसल के विरुद्ध एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है इससे पहले नेहा बंसल ने पोहरी थाने में कांग्रेसी नेता और एडवोकेट आनंद धाकड़ के विरुद्ध मोबाइल पर अभद्रता करने का मामला दर्ज कराया था।

वकीलों ने दिया एस पी ज्ञापन

एडवोकेट आनंदा धाकड़ पर मुकदमा दर्ज कराए जाने को लेकर शिवपुरी के अभिभाषक गणों ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के नाम इस मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने हेतु ज्ञापन दिया है वकीलों का कहना था कि नेहा बंसल और उनके पति द्वारा एडवोकेट आनंद धाकड़ को धमकी दी जा रही है।

क्या है मामला

पोहरी तहसील में आने वाले ग्राम पिपरघार में राशन की दुकान को लेके विवाद निर्मित हुआ जो थाने तक जा पहुँचा ए राशन की दुकान पर एक पक्ष पहले से वितरण व्यबस्था में लगे व्यक्ति को हटा कर दूसरे व्यक्ति को स्थापित करना चाहता था जिसको लेकर एक पक्ष की वहस फूड इंस्पेक्टर नेहा बंसल से हो गई मामला इतना बड़ की फूड इंस्पेक्टर ने उस पक्ष की शिकायत पोहरी थाने में कर दी जिस पर पुलिस ने एडवोकेट आनंद धाकड़ पर मुकदमा दर्ज कर लिया। दूसरी तरफ पोहरी क्षेत्र के प्रागी लाल जाटव द्वारा पिछले 4 माह से उसे खाद्यान्न ना मिलने की शिकायत फूड इंस्पेक्टर नेहा बंसल से की तो नेहा बंसल ने प्रागींलाल जाटव को जातिसूचक गालियां दी। जिसको लेकर फरियादी प्रागीलाल जाटव ने फूड इंस्पेक्टर नेहा बंसल के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत पर पोहरी थाने में फूड ईस्पेक्टर नेहा बंसल के विरुद्ध हरिजन एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।

इनका कहना है-
प्रागीलाल जाटव द्वारा फूूड इंस्पेक्टर नेहा बंसल के विरुद्ध उन्हें जातिसूचक गालियां देकर बेइज्जत करने की शिकायत पर हमने नेहा बंसल के विरुद्ध एट्रोसिटी एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया है।
तिमेश छारी
 थाना प्रभारी पोहरी

No comments:

Post a Comment