Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, January 1, 2021

आईटीआई परिसर में प्रशिक्षण अधिकारी के सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन


शिवपुरी
- शासन की सेवा करने के बाद अब घर, परिवार और समाज की सेवा करने का अवसर शासकीय सेवानिवृत्ति के बाद ही मिलता है और यही कारण है कि अपने किए गए कार्य और अनुभवों को संबंधित स्टाफ कभी भुला नहीं पाता, यही नहीं अपने जीवन काल में अपने द्वारा प्रदाय किए गए प्रशिक्षण के बाद कई प्रशिक्षणार्थी ऐसे होते है जो आपके दिए अनुभवों पर इस जिले का ही नहीं बल्कि संभाग, प्रदेश और देश का नाम रोशन कर रहे है। उक्त बात कही आईटीआई प्राचार्य नितिन मंदसौर वाले ने जो स्थानीय आईटीआई परिसर में आयेाजित संस्था के प्रशिक्षण अधिकारी घनश्याम त्रिपाठी के सेवानिवृत्ति समारोह कार्यक्रम को संबेाधित कर रहे थे।

 इस दौरान उपस्थित आईटीआई के स्टाफ के द्वारा यह विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया और सभी ने मिलकर सेवानिवृत्त हुए घनश्याम त्रिपाठी के अविस्मरणीय कार्यकाल को सराहा और उनके अनुभवों को हमेशा याद रखने की बात कही। इस दौरान प्राचार्य ऐन.के.मन्दसौरवाले एवं समस्त स्टाफ  ने मिलकर यह विदाई पार्टी दी जिसमें सभी ने भाग लिया।

 इस अवसर पर समस्त स्टाफ  जिसमें आईटीआई के एम.पी. पाठक, मरकाम जी, ऐन.यू.खान, विवेक सिंह तोमर, आलोक मिश्रा, सोनू सिंह तोमर, सतीश गंगोलिया, दीपक मिश्रा, देवेंद्र लोधा, दीपक गुप्ता, श्री सोलंकी, साहिब खान, दिलीप वर्मा आदि स्टाफ  के लोग उपस्थित थे। समारोह में सत्यप्रकाश शर्मा, दिलीप सिंह चौहान, जी.डी.गौतम, नीरज गुप्ता, राजेश कुशवाह व जी.पी.ठाकुर, नरेश बाथम, देवेन्द्र रैकवार आदि ने भी माल्यार्पण और उपहार भेंट कर सेवानिृवत्त घनश्याम त्रिपाठी को विदाई दी। इस दौरान इस विदाई समारोह के प्रति श्री त्रिपाठी द्वारा समस्त आईटीआई प्रबंधन का आभार ज्ञापित किया गया।

No comments:

Post a Comment