Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 18, 2021

पोहरी में धूमधाम से हुआ आर्यिका संघ का मंगल प्रवेश


आज होगा आर्यिका संघ के सान्निध्य में बड़े बाबा का विधान

शिवपुरी/पोहरी-पोहरी में आचार्य विद्यासागर महाराज की परम शिष्या आर्यिका श्री 105 विज्ञानमती माता जी का ससंघ पोहरी नगरी में बड़ी ही धूम धाम के साथ मंगल प्रवेश हुआ। योगेन्द्र जैन पत्रकार ने बताया कि आर्यिका संघ का मंगल विहार राजस्थान के तिजारा से होते हुए मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के खनियाधाना के गोलकोट पचरई लिए चल रहा है। 

पोहरी नगर में जैन समाज द्वारा आर्यिका श्री 105 विज्ञानमती माता जी का ससंघ बड़ ही धूम धाम से मैन चौराहा से होते हुए मैन बाजार होते हुए अतिशय क्षेत्र श्री 1008 आदिनाथ दिगम्बर जैन मंदिर में मंगल प्रवेश हुआ। राजस्थान से होते सवाई मोधपुर से होते हुए मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में प्रवेश किया और सोमवार को पोहरी नगर में बड़े मंदिर श्री 1008 आदिनाथ अतिशय क्षेत्र में माता जी का प्रवेश हुआ। 

पोहरी नगर में पहली बार बड़े संघ का आगवन हुआ है पोहरी नगर के बड़े मंदिर में आर्यिका श्री 105 विज्ञानमती माता जी के सान्निध्य में स्वरचित बड़े बाबा आदिनाथ भगवान के विधान का आयोजन किया जाएगा बड़े मंदिर पर विधान का आयोजन होगा जिसमे समाज के सभी धर्मप्रेमी बन्धु सामिल होंगे। आर्यिका माता जी के दर्शन करने के लिए शिवपुरी, अशोकनगर, बमोरी कला, बहुदारपुर से भी धर्म प्रेम बन्धु ने माता श्री का आशीर्बाद लिया।

No comments:

Post a Comment