Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, January 19, 2021

आपका संबल आपकी सरकार कार्यक्रम


हितग्राहियों को किया अनुग्रह सहायता राशि का वितरण


शिवपुरी-आपका संबल आपकी सरकार कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार को किया गया। राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने हितग्राहियों को अनुग्रह सहायता राशि का वितरण किया। सिंगल क्लिक के माध्यम से हितग्राहियों के खाते में राशि अंतरित की गई। राज्य स्तरीय कार्यक्रम का प्रसारण प्रदेश के सभी जिलों में किया गया। शिवपुरी जिले में जिला स्तरीय कार्यक्रम मानस भवन में आयोजित किया गया। मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित हितग्राहियों ने मुख्यमंत्री जी के संवाद को सुना। कार्यक्रम में हितग्राहियों को अनुग्रह सहायता राशि के स्वीकृति पत्र सौपे गए। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एचपी वर्मा ने हितग्राहियों को यह स्वीकृति पत्र सौंपे।

इन हितग्राहियों को किया सहायता राशि का वितरण


मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना अंतर्गत शिवपुरी जिले के कुल 46 हितग्राहियों को लगभग 1 करो? रूपए की राशि का वितरण किया गया है। इसी क?ी में आपका संबल आपकी सरकार कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी के ग्राम पंचायत मोहनग? की रिंकू बाईए ग्राम पंचायत बम्हारी की रामकली आदिवासी को दो.दो लाख की सहायता राशि के चेक वितरित किए गए। नगर पालिका शिवपुरी क्षेत्र अंतर्गत कलाबाई ओझाए कपूरी आदिवासीए भागीरथ राठौरए लक्ष्मण यादवए राजू खत्रीए ख्यालीराम यादवए नागेश कश्यपए करन जाटवए लखन आदिवासीए सुरेश भोज को दो.दो लाख रूपए की सहायता राशि के स्वीकृति पत्र वितरित किए गए।

इन हितग्राहियों को किया सहायता राशि का वितरण


मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना अंतर्गत शिवपुरी जिले के कुल 46 हितग्राहियों को लगभग 1 करोड़ रूपए की राशि का वितरण किया। इसी कड़ी में आपका संबल आपकी सरकार कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी के ग्राम पंचायत मोहनगढ़ की रिंकू बाई, ग्राम पंचायत बम्हारी की रामकली आदिवासी को दो-दो लाख की सहायता राशि के चेक वितरित किए गए। इसी प्रकार नगर पालिका शिवपुरी क्षेत्र अंतर्गत कलाबाई ओझा, कपूरी आदिवासी, भागीरथ राठौर, लक्ष्मण यादव, राजू खत्री, ख्यालीराम यादव, नागेश कश्यप, करन जाटव, लखन आदिवासी, सुरेश भोज को दो-दो लाख रूपए की सहायता राशि के चेक वितरित किए गए। 

No comments:

Post a Comment