Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, January 7, 2021

आम आदमी पार्टी लड़ेगी जिले की सभी नगर पालिका और नगर पंचायतों में चुनाव : प्रदेश प्रवक्ता अमित शर्मा


जनसेवा में समर्पित आप पार्टी को मौके की दरकार, दिल्ली की तर्ज पर होगा पंचायत और नगरीय विकास : एड. पीयूष शर्मा

आप पार्टी ने शुरू किया संभावित प्रत्याशी चयनए जारी किया प्रत्याशी चयन आवेदन फार्म

शिवपुरी-आम आदमी पार्टी ने जिस प्रकार से दिल्ली में आम आदमी की सरकार बनाकर ऐतिहासिक विकास कार्य किए है उसी का परिणाम है कि हम संपूर्ण प्रदेश और जिलो में अब आगामी समय में होने वाले नगरीय निकाय के चुनावों में भी भाग लेंगें और ना केवल जीत दर्ज कराऐंगें बल्कि ऐसे प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा जो इस नगरीय निकाय के चुनाव में जीत के लिए घोषित होंगे जनसेवी, ईमानदार और कर्मठ प्रबल दावेदार! 

हालांकि इसके लिए आप पार्टी द्वारा संभावित प्रत्याशी चयन प्रोफार्मा के रूप में आवेदन मांगे जा रहे है और हरेक आमजन से नगर निगम में महापौर, नगर पालिकाओं में नपाध्यक्ष और नगर पंचायतों में अध्यक्ष के दावेदारों से आवेदन मांगे गए है हमारी आप पार्टी में वह दावेदार भी आ सकते है जो भाजपा-कांग्रेस जैसे दलों में अपनी उपेक्षा का शिकार हो रहे हों। उक्त बात कही आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व जिला शिवपुरी के चुनाव अभियान समिति के प्रमुख अमित शर्मा ने जो स्थानीय आप पार्टी जिला कार्यालय पर आयोजित आप पार्टी की संभावित प्रत्याशी चयन आवेदन फार्म का विमोचन करते हुए आमजन से नगरीय निकाय के चुनावों में फार्म भरवाने की मांग कर रहे थे। 

इस दौरान आप पार्टी के जिलाध्यक्ष एड.पीयूष शर्मा भी मौजूद रहे जिन्होंनें कहा कि जनता से सेवा हेतु एक अवसर की तलाश में है आम आदमी पार्टी, और यदि जनता ने आप पार्टी को नगरीय निकाय के इस चुनाव में अवसर दिया तो वह दिन दूर नहीं, जब जनता दिल्ली में स्थापित आप पार्टी की सरकार की तर्ज पर विकास कार्यों से लाभान्वित होंगी। श्री शर्मा ने कहा कि जब जनता भाजपा-कांग्रेस को अवसर दे सकती है तो फिर एक बार आप पार्टी को परखने में गुरेज कैसा। 

यहां नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए पार्टी डोर टू डोर कैंपेन चला कर जनता के समक्ष रखेगी दिल्ली मॉडल पर नगर पालिका और पंचायतों के विकास कार्यों की योजना।

जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र रावत ने बताया कि पार्टी न सिर्फ  ग्रामीण, पंचायत और नगरपालिका ही नहीं बल्कि प्रत्येक मोर्चे पर ईमानदारी और कर्मठता से कार्य कर वर्तमान राजनीति को बदलकर, शहर के विकास को उत्तरोत्तर प्रगति पर भी ले जाएगी। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के अजय रजक, सतीश खटीक, अशोक जाटव, मोहसिन खान, राजा खान, आरिफ खान, रज्जन खान, राजकुमार त्यागी, साहिल खान, रेहान खान एवं जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र धाकड़ आदि सहित अन्य आप कार्यकर्ता शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment