Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, January 1, 2021

बेहतर पुलिसिंग से न केवल लोगों को सुरक्षा दी, बल्कि उनके दिलों में जगह भी बनाई : जीतू राठखेड़ा


पोहरी विधानसभा के पुलिस अधिकारी, कर्मचारियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए शॉलए श्रीफल भेंट कर किया सम्मानित

शिवपुरी/पोहरी। पोहरी विधानसभा क्षेत्र में वर्ष 2020 में सालभर पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों ने जिस तरीके से अपने फर्ज के प्रति ईमानदारी दिखाई और बेहतर पुलिसिंग से लोगों को सुरक्षा प्रदान की गई। ऐसे पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों सहित अन्य के लिए वर्ष 2020 के अंतिम समय में युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा ने गोपालपुर थाना परिसर में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जीतू राठखेड़ा ने कहा कि आज हम बहुत बहुत आभारी हैं पोहरी विधानसभा क्षेत्र में अपनी कर्तव्यनिष्ठा के लिए जीवंत उदाहरण बने अधिकारियों और कर्मचारियों के, जिन्होंने अपनी कर्तव्यनिष्ठा से जहां पोहरी विधानसभा क्षेत्र में अपनी कार्यशैली की अमिट छाप छोड़ी एवं जनता जनार्दन को यह भरोसा भी दिलाया कि हम भी आपकी सेवा में हर पल पूरे समर्पण भाव से तैयार खड़े हैं। ऐसे ही समर्पित कर्तव्यनिष्ठ लगनशील अधिकारियों के हौसलाफजाई के लिए सम्मान पोहरी विधानसभा क्षेत्र की जनता जनार्दन की तरफ से किया जाना बहुत आवश्यक होता है। 

इसी मंशा से उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। हम चाहते हैं इसी तरह से शासन और प्रशासन मिलकर पोहरी क्षेत्र के विकास के लिए अपना संपूर्ण योगदान दें। इसी भावना के साथ नव वर्ष की पूर्व संध्या पर सभी को दिल की तलहटी से हार्दिक शुभकामनाएंए जय हिंद जय भारत। जीतू ने कहा कि युवा पीढ़ी के लिए समय.समय पर उचित मार्गदर्शन हौसला अफजाई के साथ.साथ आशीर्वाद लेने का मुझे भी अवसर मिला है। आज हम ऐसे ही कर्तव्यनिष्ठ अधिकारियों कर्मचारियों की वजह से ही अमन चैन और शांति के साथ पोहरी क्षेत्र अपने विकास की ओर अग्रसर हैं।

इनको किया सम्मानित

सम्मान समारोह में कार्यक्रम के आयोजक जीतू राठखेड़ा सहित मुख्य अतिथियों द्वारा बेहतर सेवा देने वाले अधिकारी और कर्मचारियों को माला पहनाकर एवं शॉलए श्रीफल भेंट कर सम्मानि किया गया। जिनमें अनुविभागीय अधिकारी पुलिस निरंजन सिंह राजपूत (एसडीओपी) जिला आबकारी अधिकारी वीरेंद्र धाकड़, वन परीक्षेत्र अधिकारी पोहरी केपीएस धाकड़, वन परीक्षेत्र अधिकारी सतनवाड़ा इंद्रपाल सिंह  धाकड़, पोहरी थाना प्रभारी तिमेश छारी, बैराड़ थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान, गोवर्धन थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान, गोपालपुर थाना प्रभारी रघुवीर सिंह धाकड़ सहित अन्य पुलिस बल को पोहरी क्षेत्र की ओर  से सम्मानित किया।

No comments:

Post a Comment