Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, January 3, 2021

नए ग्वालियर वायपास मार्ग पर जमे 40 से अधिक अवैध अतिक्रमणों को हटाया


कलेक्टर के निर्देश पर राजस्व व पुलिस प्रशासन ने चलाई अतिक्रमण विरोधी मुहिम

शिवपुरी- कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के निर्देश पर राजस्व अमला और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देश पर पुलिस अमला मुस्तैद हुआ और रविवार के रोज शहर के नवीन ग्वालियर वायपास मार्ग पर तड़के अवैध रूप से जमे अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की गई। 

यहां राजस्व विभाग से तहसीलदार भूपेन्द्र सिंह कुशवाह और यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव के द्वारा संयुक्त रूप से टीम बनाकर शहर के नवीन ग्वालियर बायपास पर जेसीबी लेकर पहुंचे और यहां जमे रोड के दोनों ओर से 40 से अधिक अवैध कब्जे जेा कि अतिक्रामकों ने शासकीय भूमि को घेरकर उस पर कब्जा जमा रखा था वहां कार्यवाही की और मौके पर ही जेसीबी की सहायता से यहां जमे हुए सभी अतिक्रमण को हटाया गया जिसमें झोंपड़ी और अन्य छप्परनुमा होटल आदि भी बना रखे थे जिन्हें भी राजस्व और पुलिस विभाग की टीम के द्वारा मौके से हटाया गया। 

राजस्व एवं पुलिस प्रशासन की संयुक्त मुहिम ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया जिसके चलते जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार तहसीलदार भूपेंद्र सिंह कुशवाह की अगुवाई में नवीन ग्वालियर बाईपास रोड से जमे हुए इन 40 से अधिक अस्थाई कब्जों को चिन्हित कर हटाया गया है साथ ही निर्देशित किया गया कि भविष्य में पुन: अतिक्रमण ना किया जाए अन्यथा कार्यवाही की जाएगी। यहां अतिक्रामक अपना-अपना सामान समेटते हुए नजर आए।

No comments:

Post a Comment