Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 23, 2020

नेपाल से नासिक जा रही बस की ट्रक से भिडंत, तीन गंभीर घायल


शिवपुरी
-जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में फोरलेन हाईवे पर एक बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसके चलते बस में सवार आधा दर्जन सवारियां घायल हो गई। घटना के बाद कोलारस पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। घटना में बस में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नेपाल से मजदूरों को लेकर बस निकली जो नासिक जा रही थी। जब वह कोलारस क्षेत्र के वायपास पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना इतनी भीषण की थी बस का आगे वाला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और घायलों को बस से बाहर निकलवाया। घटना में तीन लोग गंभीर घायल हो गया जिन्हें एम्बूलेंस के जरिए इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं अन्य लोगों को मामूली चोटें आई।

घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग और अन्य वाहन चालक रूके जिन्होंने में सवार घायलों को बाहर निकाला और मौके पर ही पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों को एम्बुलेंस व अन्य वाहनों के द्वारा जिला अस्पताल रैफर किया और रोड़ से वाहन हटाकर आवागमन बहाल किया। इस दुर्घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment