Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, December 29, 2020

यातायात सूबेदार ने नो पार्किंग में खड़े वाहनों के काटे चालान


अव्यवस्थित वाहनों को क्रेन के माध्यम से पहुचाया यातायात थाने

शिवपुरी-नगर के अव्यवस्थित यातायता को व्यवस्थित करने के लिए पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार के रोज सूबेदार रणवीर सिंह यादव ने नगर के अनेकों स्थानों पर अव्यवस्थित खड़े दुपहिया वाहनों को जहां क्रेन के माध्यम से उठवाकर यातायात थाने भिजवाया तो वहीं दूसरी ओर कई चार पहिया वाहनो के विरूद्ध उनका लॅाक लगाया गया और जब वाहन स्वामी आए तो उनके खिलाफ नो पार्किंग में वाहन खड़े करने को लेकर चालानी कार्यवाही की गई।

 यह कार्यवाही नगर के माधवचौक, कोर्ट रोड़, झांसी तिराहा, गुरूद्वारा आदि स्थानों पर यातायात सूबेदार रणवीर यादव द्वारा अपनी यातायात टीम के साथ इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया। इसके साथ ही कई लोग वह जो मास्क नहीं लगाए हुए थे उन्हें भी रोका गया और उनके भी मौके पर ही चालान काटे गए। बता दे कि यातायात व्यवस्था को और बेहतर करने के प्रयास में थाना प्रभारी यातायात रणवीर सिंह यादव द्वारा सड़क पर चार पहिया वाहन खड़े करने एवं स्थाई पार्किंग करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर क्रेन मशीन द्वारा यह कार्रवाई की गई 

जिसमें यातायात पुलिस द्वारा जिन 6 लोगों के खिलाफ  कार्रवाई की गई है उनमें वाहन क्रं.एमपी 33 सी 8262 कार चालान 500 रूपये, एमपी 33 सी 7020 कार चालान 500 रूपये, एमपी 33 सी 7343 कार चालान 500 रूपये, एमपी 33 सी 2870 कार चालान 500 रूपे, एमपी 33 सी 6370 कार चालान 500 रूपये एवं एमपी 09 सीए 0428 ओमिनी कार को मौके पर ही क्रेन की सहायता से यातायात थाने भिजवाया गया।

No comments:

Post a Comment