Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 24, 2020

हादसे के बाद अपनी दुर्दशा पर आँसू बहा रहा लायन्स चौक


कार की टक्कर से धरासाई हुआ था लायन्स चौक

शिवपुरी। शिवपुरी शहर की गरिमा ब?ाने के लिए कई चौराहों का सौंदर्यीकरण का कार्य किया गया था परन्तु पोहरी रोड कलेक्ट्रेट के पास बने लायंस चौराहे की सुंदरता तो नजर लग गई और वह एक रोज दुर्घटना का शिकार हो गया। परन्तु आज दिनांक तक किसी ने उसकी सुध नहीं ली।

बता दे की शिवपुरी शहर के पोहरी रोड पर स्थित लायंस चौक को कुछ माह पूर्व रात एक तेज रफ्तार कार ने उड़ा दिया था। जिसके बाद लायंस चौक की हालात जस की तस बनी हुई है न तो लायंस क्लब ने अब तक इस चौराहे की सुध ली और न ही नगरपालिका ने इस चौराहे को पुन: बनवाया जिसकी वजह से आज दिनांक तलक लायंस चौक उसी हाल में पड़ा हुआ है जैसा वाहन की टक्कर से उसका हाल हुआ था।

 गौरतलब है पोहरी मार्ग पर रेलवे एबस स्टैंड मोजूद है जहां से हर रोज हजारों लोग निकलते है उन लोगों में कई लोग दूर अन्य क्षेत्र से आते जाते है और इसी चौराहे से होकर गुजरते है जो इस चौराहे को देखकर इसके बदहाल का कारण जरूर पूछते है। कलेक्टर सहित शिवपुरी प्रशासन के आला अधिकारीयो का आना जाना भी इसी चौराहे से होता है परन्तु इस चौराहे को पुन: अपनी यथा स्थिति में खड़ा करने की कवायत किसी के द्वारा शुरू नहीं की जा रही।

No comments:

Post a Comment