Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 10, 2020

सुखदेव हॉस्पिटल परिवार द्वारा किया गया कैबीनेट मंत्री के आगमन पर स्वागत



डॉ. दीपक गौतम व अन्य परिजनों ने मिलकर माल्यार्पण और पुष्पवर्षा कर हॉस्पिटल के बारे में दी जानकारी

शिवपुरी- शहर के मध्य सिद्धविहार कॉलोनी में खोले गए गौतम परिवार के नवीन मल्टीस्पेशिलिटी की सुविधाओं से सुसज्जित सुखदेव हॉस्पिटल के सामने हॉस्पिटल प्रबंधक डॉ.सुखदेव गौतम द्वारा परिजनों के साथ मिलकर मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का हॉस्पिटल के सम्मुख माल्यार्पण व पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। 

इस अवसर पर सुखदेव हॉस्पिटल के डॉ.दीपक गौतम द्वारा मल्टीस्पेशिलिटी सुखदेव हॉस्पिटल के बारे में संक्षिप्त जानकारी देकर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को अवगत कराया गया जिस पर उन्होंने हर्ष व्यक्त किया और इस आधुनिक हॉस्पिटल की शुरूआत पर सुखदेव गौतम परिवार व अस्पताल प्रबंधन को अपनी ओर से बधाईयां व शुभकामनाऐं दी साथ ही आश्वस्त किया कि चिकित्सा के क्षेत्र में सुखदेव हॉस्पिटल अपनी मल्टीस्पेशिलिटी सुविधाओं के लिए विख्यात होगा इसका विश्वास है और हरेक व्यक्ति को उचित समय पर उचित सेवाऐं देकर मानव जीवन को स्वास्थ्य लाभ प्रदाय किया जाए यह ध्यान रखा जाए। 

जिस पर डॉ.दीपक गौतम के द्वारा मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को उनके निर्देशों का पालन करने केा लेकर आश्वस्त भी किया गया। इस दौरान सुखदेव हॉस्पिटल के विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ.दिनेश राजपूत व अन्य सहित चिकित्सकी स्टाफ व कर्मचारीगण मौजूद रहे।

वार्ड क्रं.6 के रहवासियों ने भी किया मंत्री का स्वागत
इसी क्रम में वार्ड क्रं.6 के रहवासियों द्वारा भाजपा के युवा नेता नवनीत सेन के नेतृत्व में कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का नाई की बगिया कॉलोनी में आगमन पर भव्य स्वागत किया गया। यहां नवनीत सेन के साथ वार्ड की महिला और पुरूषों ने एक ओर जहां माल्यार्पण और मिष्ठान के साथ कैबीनेट मंत्री का स्वागत किया गया तो वहीं रहवासियों के बच्चों ने अपने भवनो की छतों से पुष्पवर्षा कर मंत्री की आगवानी की और स्वागत सत्कार किया। 

इस दौरान वार्ड क्रं.6 जो कि इस बार नगर पालिका के वार्ड पार्षद हेतु पिछड़ा वर्ग महिला है जिसके लिए यहां इस वार्ड से श्रीमती राजकुमारी नवनीत सेन द्वारा चुनाव लडऩे की तैयारी की जा रही है और इसी क्रम में यह स्वागत वार्डवासियों के साथ मिलकर राजकुमारी नवनीत सेन ने कैबीनेट मंत्री के आगमन पर किया। इस स्वागत कार्यक्रम में मीना अग्रवाल, राधा मिश्रा, मंजू कश्यप, सुधारानी सेन, भावना सेन, राखी, मंजू शर्मा, पूजा, कामिनी, सुमन सेन सहित पुरूष वर्ग से अजय शर्मा, जितेन्द्र नामदेव, शुभम, अन्नू, विकसित, तरूण, महेन्द्र जैन, जय शर्मा व हिमांशु आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment