Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 28, 2020

धर्मशाला रोड़ पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान हुआ राख


शिवपुरी
। थाना कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाली धर्मशाला रोड पर स्थित आकाश इलेक्ट्रॉनिक दुकान में बीती रात शॉर्टसर्किट के चलते एकाएक आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि वह दुकान के ऊपरी हिस्से में पहुंच गई जहां दुकान संचालक अपने परिवार के साथ निवास करता है। जहां सूचना मिलते ही मौके पर रात्रि के समय फायर बिग्रेड पहुंची और घर में फंसे हुए लोगों को नसैनी की सहायता से बाहर सुरिक्षत निकाला गया लेकिन इस आगजनी में लाखों रूपये का सामान जलकर राख हो गया।

जानकारी के अनुसार शहर की धर्मशाला रोड़ स्थित भैंरोबाबा मंदिर के समीप गली में निवासरत राममूर्ति अग्रवाल अपने परिवार के साथ ऊपरी मंजिल पर निवास करते है जबकि भवन के नीचे वह अपनी आकाश इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से दुकान का संचालन करते है यहां रोज की भांति राममूर्ति अग्रवाल द्वारा रविवार के दिन अवकाश होने के चलते अपने घर पर ही परिजनों के साथ खाना खाकर सो गए थे कि तभी देर रात एकाएक आगजनी की लपटें उठती हुई नजर आई जिस पर वहां आसपास के लोग एकत्रित हुए और पीडि़त परिवार को इस आगजनी की घटना से बचाने के लिए प्रयास करने लगे, 

तभी मौके पर फायर बिग्रेड आई और यहां दुकान संचालक व उसके परिजनों को सुरक्षित बाहर निकाला गया लेकिन इस आगजनी की लपटों ने जोर पकड़ लिया और शॉर्टसर्किट से लगी आग में दुकान संचालक का अधिकांश सामान जलकर राख हो गया जिसमें लाखों रूपये के नुकसान का आंकलन बताया गया है। फरियादी राममूर्ति अग्रवाल के इस हुए नुकसान के चलते सोशल मीडिया पर समाजजनों से आर्थिक क्षति की भरपाई हेतु सहयोग की अपील भी की जाने लगी है।

No comments:

Post a Comment