Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 23, 2020

आवास स्वीकृत न होने से तंग आकर युवक पानी की टंकी पर चढ़ा


पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल नीचे उतारा

शिवपुरी। शासन-प्रशासन के द्वारा जब आवास स्वीकृत नहीं हुआ तो एक प्रार्थी के द्वारा अपनी इस असुनवाई को लेकर वह पानी की टंकी पर जा चढ़ा और अपने लिए टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन करते हुए शासकीय आवास की स्वीकृति मांग रखी लेकिन पुलिस ने अपनी चतुराई से युवक को बातों में बहला फुसलाकर उसे पानी की टंकी से उतारा और पुलिस थाना लेकर पहुंची। 

यहां टंकी पर चढ़ा युवक बार-बार टंकी से कूदने की धमकी दे रहा था जिस पर फिजीकल पुलिस वहां पहुंची और युवक को टंकी से उतारकर उसकी फरियादी सुनी।  बता दें कि बुधवार की दोपहर के समय फिजीकल थानाांतर्गत केपीसिंह की कोठी के पास बनी टंकी पर एक युवक चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा। घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई और लोगों ने फिजीकल थाना पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना मिलते ही तुरंत फिजीकल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 बता दें कि इसी टंकी से एक युवती ने भी कूदकर आत्महत्या कर ली थी। टंकी पर चढ़े युवक का नाम भूपेंद्र गुप्ता बताया जा रहा है जो नगर पालिका की कारगुजारियों के चलते परेशान हो गया और उसने ऐसा कदम उठाया। युवक भूपेंद्र को नगर पालिका से आवास की राशि स्वीकृत नहीं की गई इसके साथ ही कई समस्याए थीं जिससे परेशान होकर वह पानी की टंकी पर चढ़ा। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद युवक को टंकी से नीचे उतरवाया और उसे थाने ले गई। बाद में युवक ने अपनी समस्या बताई।

No comments:

Post a Comment