Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 7, 2020

अभा ब्राह्मण महासभा की बैठक आयोजित, संभागीय पदाधिकारी हुए मनोनीत




शिवपुरी-
संभाग ग्वालियर में सामाजिक संगठन को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से संभागीय अध्यक्ष मनोज गुरू के निर्देशन में स्थानीय पारस होटल परिसर में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में सामाजिक संगठन को लेकर विस्तृत चर्चा हुई तो वहीं दूसरी ओर संभाग के लिए संगठन मजबूती के उद्देश्य से नए मनोनीत पदाधिकारी भी नियुक्त किए गए। 

इस अवसर पर बैठक में मुख्य रूप से अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश महासचिव प्रदीप चतुर्वेदी एवं अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा चंबल संभाग अध्यक्ष मनोज गुरु की उपस्थिति में शिवपुरी शहर की संगठन की दृष्टि से नवीन नियुक्तियां कि गई जिसमें सुनील शुक्ला सुआ टोर वालों को शहर जिला अध्यक्ष, अनिल शर्मा को शहर जिला उपाध्यक्ष, राजेंद्र शर्मा को शहर जिला मंत्री, एवं देवेंद्र शर्मा  कूड़ा जागीर को शिवपुरी जिले का संगठन मंत्री बनाया गया है। 

इन सभी मनोनीत व निर्वाचित पदाधिकारियों का मौके पर ही संगठन के पदाधिकारियों द्वारा माला पहनाकर उनका सम्मान किया गया और मनोनीत पद के साथ अपने कर्तव्यनिष्ठ होने का कार्य करने को लेकर भी बल दिया जिस पर सभी निर्वाचित पदाधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के उद्देश्यों और सामाजिक संगठन में वह अपनी ओर से हर संभव सहयोग कर संगठन के उद्देश्यों की पूर्ति करेंगें और ब्राह्मण महासभा के बैनर तले सामाजिक संगठन को मजबूत भी बनाऐंगें। 

इस दौरान अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय तिवारी एवं प्रदेश अध्यक्ष अनिल पांडे के आशीर्वाद से प्रदेश महासचिव प्रदीप चतुर्वेदी व संभागीय अध्यक्ष मनोज गुरु की अनुशंसा पर यह सभी नवीन दायित्व दिए गए।

No comments:

Post a Comment