Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 28, 2020

जानकी सेना संगठन की कार्यकारिणी बैठक धूमधाम से संपन्न


कई नए एजेंडों पर काम शुरू करेगा संगठन

शिवपुरी। संगठन में शक्ति है यह शब्द अपने आप में पूरी तरह चरितार्थ है लेकिन संगठन में जब शक्ति के साथ भक्ति भी हो तो फिर क्या कहना ऐसा ही एक धार्मिक मां जानकी सेना संगठन सुंदरकांड के माध्यम से लोगों को जागृत चैतन्य करने  का काम कर रहा है मां जानकी सेना संगठन हर महीने के आखिरी रविवार को संगठन की कार्यकारिणी बैठक का आयोजन अलग-अलग जगहों पर करता है। 

इसी क्रम ेुंमें गत दिवस रविवार को जल मंदिर मैरिज हाउस परिसर में सरवन गोयल कक्का के द्वारा यहां बैठक आयोजन की व्यवस्था की गई थी जहां पर उपस्थित सदस्यों ने अपने सुझाव दिए और संगठन द्वारा दिए गए सुझावों को अपनाने का संकल्प लिया। बैठक में कई महत्वपूर्ण एजेंडो पर चर्चा की गई। बता दें कि मां जानकी सेना संगठन में अभी तक 1751 सदस्य जुड़ चुके हैं और यह संगठन दिन प्रतिदिन आगे की ओर बढ़ रहा है। बैठक का संचालन सुनील उपाध्याय ने जबकि आभार प्रदर्शन महासचिव नरेश प्रताप सिंह द्वारा व्यक्त किया गया।

वैभव कबीर कुक्कू बने मां जानकी सेना संगठन के नगर अध्यक्ष

पिछले कई वर्षों से समाज सेवी कार्यों के प्रति अपना रुझान रखने वाले और रक्तदान जैसे महान कार्य में अग्रणी रहने वाले वैभव कबीर कुक्कू भैया को नगर अध्यक्ष बनाया गया है जहां पर इन्होंने अपने कार्य के प्रति संकल्प पत्र भरकर मां जानकी सेना संगठन को प्रगति की ओर अग्रसर करने में प्रयास करने की बात कही है।

संगठन से जुड़े नवीन सदस्यों का किया गया स्वागत

संगठन दिन प्रतिदिन प्रगति की ओर अग्रसर है ऐसे में अधिकतर हर कार्यक्रम में नए सदस्यों का जुडऩा जारी है। संगठन से बैठक के दौरान जुड़े नवीन सदस्य महिलाओं में श्रीमती तनुजा गर्ग, श्रीमती साधना गुप्ता, पूनम बाथम, पुरुषों में संतोष सिंह गुर्जर, नीरज गोंडल, प्रतीक गर्ग, रावेंद्र शर्मा टाटा फाइनेंस, वेदप्रकाश यादव, रामअवतार यादव, अनिल शर्मा, रवि यादव, कुल्दीप पाराशर, संदीप शर्मा, ललित श्रीवास आदि शामिल हुए। सभी सम्मानीय सदस्यों का संगठन में माला पहनाकर हार्दिक स्वागत  किया गया।

No comments:

Post a Comment