Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 30, 2020

यातायात और नगर पालिका द्वारा रोड़ पर गिट्टी, रेत डालनों के विरूद्ध कार्यवाही


शिवपुरी
- यातायात में बाधा पहुंचाने वालों के विरूद्ध लगातार यातायात विभाग द्वारा नगर पालिका के सहयोग से अभियान चलाकर कार्यवाही करने का क्रम जारी है। इसी क्रम में शहर के वह स्थान जहां निर्माणाधीन सामग्री को रोड़ पर डालकर यातायात में अवरोध पहुंचाया जा रहा है ऐसे स्थानों को चिह्नित कर संबंधित के विरूद्ध चालानी कार्यवाही की जा रही है। 

यहां यातायात प्रभारी रणवीर यादव द्वारा पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में नगर पालिका सीएमओ गोविन्द भार्गव के साथ मिलकर शहर के लक्ष्मीनिवास पर पहुंचे जहां जितेन्द्र पाठक के द्वारा अपने भवन का निर्माण कराया जा रहा था जिसे लेकर यहां रोड़ पर रेता पड़ी हुई थी इसे लेकर यातायात विभाग द्वारा जहां चालानी कार्यवाही की गई तो वहीं नगर पालिका के वाहन के माध्यम से रोड़ पर पड़ी रेता को जेसीबी की सहायता से भरकर नगर पालिका में जब्त भी कराया गया। इसके अलावा शहर के विष्णु मंदिर, फिजीकल, एबी रोड़ आदि स्थानों पर भी ऐसे लोग जो अपने निर्माण सामग्री की सुरक्षा के बहाने रोड़ को घेरने का प्रयास करते है और इनसे यातायता अवरूद्ध होता है 

तब इन हालातों में सबंधित भवन स्वामी के विरूद्ध चालानी कार्यवाही की जा रही है और आगामी समय में आगे भी की जाएगी। इसके अलावा रोड़ पर अव्यवस्थित वाहन जहां कहीं भी दिखेंगें उन्हें भी कार्यवाही की जद में लिया जाएगा साथ ही मास्क लगाने की अनिवार्यता को समझें और घर से निकलते वक्त मास्क जरूर लगाऐं अन्यथा कार्यवाही कर मास्क लगाना पड़ेगा। इस तरह नगर पालिका और यातायात विभाग द्वारा यह अभियान निरंतर जारी है।

No comments:

Post a Comment