Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, December 15, 2020

पूर्व विधायक प्रहलाद भारती ने किसान चैपाल लगाकर कृषि बिल के संबंध में किसानों को दी जानकारी


शिवपुरी
-पूर्व विधायक प्रहलाद भारती ने केन्द्रीय कृषि बिल में किसानों के हित में संसद द्वारा पारित ऐतिहासिक कानून की जानकारी देने के उद्देश्य से पोहरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सुभाषपुरा, इंदरगढ एवं ग्राम नयागांव में किसान चौपाल लगाकर कृषि बिल के संबंध में किसानों को विस्तृत जानकारी दी।

पूर्व विधायक भारती ने किसानों को बताया कि कृषि बिल में जो भी नए परिवर्तन किए हैं, निश्चित रूप से सभी किसानों को इसका सीधा लाभ मिलेगा। अभी किसान इस बिल को समझ नहीं पारहे है पर हर स्थिति में ये बिल किसानों के हित में है। उन्होंने इस दौरान कल 16 दिसम्बर को ग्वालियर के फूल बाग मैदान में होने वाले सम्भागीय स्तर के किसान सम्मेलन में सम्मिलत होने के लिये किसानों को आमंत्रित किया व कृषि बिल से संबंधित जानकारी के पत्रक किसानों को वितरित किये। 

विधायक भारती ने किसानों को जानकारी देते हुए कहा कि 16 दिसम्बर को फूलबाग ग्वालियर में आयोजित इस किसान सम्मेलन को केन्द्रीय कृषिमंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा सांसद ज्योतिराज सिंधिया संम्बोधित करेंगे। किसान चैपाल के दौरान स्थानीय कृषकां के अतिरिक्त सुभाषपपुरा मंडल अध्यक्ष शिवकुमार धाकड़, डॉक्टर मंगल सिंह धाकड़, हिम्मतगढ़, पूर्व सरपंच सीताराम सुभाषपुरा, अमितसिंह किरार सतनबाडाखुर्द, रामचन्द्र क्लोथरा आदि भाजपा कार्यकर्ता पूर्व विधायक भारती के साथ उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment