Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 14, 2020

बहिन की मौत पर भाईयों ने लगाए बहनोई और उसके परिजनों पर हत्या के आरोप


पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापनए निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की मांग

शिवपुरी-जिले के कोलारस क्षेत्र में एक विवाहिता की मौत के मामले में उसके भाईयों द्वारा अपने ही बहनोई व उसके परिजनों पर हत्या के आरोप लगाए गए है और मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल को ज्ञापन सौंपकर मामले में उचित कार्यवाही की मांग की गई है।

इस ज्ञापन में फरियादी अजब सिंह व मुलायम सिंह पुत्र हरनारायण निवासी ग्राम बेड़ारी थाना कोलारस जिला शिवपुरी ने बताया कि उसकी बहिन धन्ती बाई का विवाह 20 वर्ष पूर्व राजू पुत्र रामजी लाल यादव निवासी ग्राम गुड़ा के साथ वैवाहिक हिन्दू रीति रिवाज के साथ सामथ्र्य अनुसार दान.दहेज के साथ संपन्न किया था लेकिन विवाह के बाद से ही फरियादी की बहिन धन्ती बाई को बहनोई पति राजू यादव व उसके ससुरालीजन जिसमें ससुर रामजीलाल यादवए सास कारी यादवए देवर हरी एवं जालिम यादव के द्वारा आए बेरहमी के साथ मारपीट की गई व कोई जहरीली वस्तु खिलाकर घटना दिनांक 08 दिसम्बर के रोज हमारे मोबाईल पर बहनोई राजू यादव के द्वारा मोबाण्7724069194 से फरियादी के मोबाईल 6267103785 पर फोन कर बहिन को मारकर हत्या करने की बात कही गई जिस पर उन्हें तत्समय समझाया गया लेकिन किसी ने नहीं सुनी और अगले ही दिन दोपहर 11 बजे बहिन धन्ती बाई की मौत की सूचना मिली।

जिस पर फरियादी राजू यादव ने अपनी बहिन की मौत पर ससुरालीजनों पर हत्या के आरोप लगाए है और मामले में ससुरालियों के विरूद्ध  उचित कार्यवाही को लेकर एसपी को ज्ञापन के माध्यम से मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्यवाही करते हुए दोषियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला की शीघ्र जांच हो ऐसी मांग की गई है। इस दौरान फरियादी के अन्य परिजन भी एसपी के समक्ष अपनी फरियादी लेकर पहुंचे और अपनी आपबीती सुनाई। एसपी ने मामले में उचित कार्यवाही का आश्वासन परिजनों को दिया है।

No comments:

Post a Comment