Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, December 25, 2020

क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सहायता केंद्र पर करेरा विधायक का आंदोलन और धरना प्रदर्शन


शिवपुरी/करैरा-
जिसमें किसानों की समस्याओं के आवेदन मौके पर पहुंचे तहसीलदार को देते हुए आम जन की समस्या को जल्द से जल्द सुलझाने की बात कही और साथ ही में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन करैरा तहसीलदार गौरी शंकर बैरवा को सौंपा। करैरा विधायक प्रागी लाल जाटव ने कहा कि मुझे सीधा समझने की भूल मत करना क्योंकि मैं उस अधिकारी को कभी बक्सूंगा नहीं जो हमारी प्यारी जनता का ईमानदारी से काम नहीं करेगा। 

इसके ही साथ करैरा एसडीएम और तहसीलदार को हटाने के लिए जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने  धरना प्रदर्शन करने की भी बात कही और साथ में धरने में उपस्थित महिलाओं ने भी इशारों इशारों में उनका समर्थन किया। ब्लॉक अध्यक्ष लल्ला रावत ने सोन चिरैया अभ्यारण के मामले में बोलते हुए कहा कि हम 32 गांव पर जो बीत रही है वह बात किसी से छिपी नहीं है हम 32 गांवों के लोग ना तो कभी भी अपनी जमीन का अपनी मनमर्जी से उपयोग नहीं कर पाते जिससे हम दुखी है  जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  चुनाव में बादा किया था कि कि कुछ दिनों में अभयारण्य से संबंधित समस्याएं सॉल्व हो जाएगी जो कि अभी तक जस की तस है।

 धरने में उपस्थित वरिष्ठ कांग्रेसी पूर्व विधायक लाखन सिंह बघेल, ब्लॉक अध्यक्षडीपी श्रीवास्तव, बलराम यादव, वीर सिंह गुर्जर ग्रामीण मंडल, जवाहर सिंह रावत दिहायला, नवाब सिंह बैंसला, दिलीप सिंह यादव पार्षद, प्रकाश खटीक, रुपेंद्र सिंह यादव दिनारा, राजेंद्र व्याघ,राजेश पाल, सोनू निगम मीडिया प्रभारी विधायक करेरा,कालूराम कुशवाह नरवर और महिला मोर्चा की पदाधिकारी गण उपस्थित रही।

No comments:

Post a Comment