Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 28, 2020

राज्यमंत्री राठखेड़ा की जीत की खुशी में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ सफलतम आयोजन


विशंभर 11 झिरी ने रही विजेता तो पैराडाइज पब्लिक स्कूल की टीम रही उपविजेता

शिवपुरी/पोहरी। राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा की जीत की खुशी में भैरव बाबा क्रिकेट क्लब झिरी के तत्वाधान में पोहरी विधानसभा के ग्राम झिरी में आयोजित सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का सफलतम समापन हो गया, जिसका समापन समारोह आयोजित किया गया। पूर्व विधायक प्रहलाद भारती के मुख्य आतिथ्य एवं युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा, जनपद उपाध्यक्ष अरविंद चकराना, जिला आबकारी अधिकारी वीरेन्द्र धाकड़, एसडीओपी पोहरी निरंजन सिंह राजपूत, थाना प्रभारी बैराड़ सतीश सिंह चौहान सहित हरिसिंह रायपुर के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित समारोह के दौरान विजेता, उपविजेता टीमों व उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा को जिताने के लिए पूरे उपचुनाव में युवाओं की टीम ने मेहनत की और लगातार सक्रियता दिखाई। 

युवाओं के चहेते भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा के नेतृत्व में टीम ने तनए मन और धन से काम किया था। श्री राठखेड़ा की जीत की खुशी में इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। ऐसा नहीं है कि इस युवा टीम का यह पहला टूर्नामेंट हैए बल्कि पोहरी विधानसभा में इस तरह के दर्जनों टूर्नामेंट का आयोजन इनके द्वारा किए जाएंगे। टूर्नामेंट के आयोजकों ने बताया कि फायनल की विजेता विशंभर 11 झिरी की टीम रहीए वहीं उपविजेता टीम पैराडाइज पब्लिक स्कूल बैराड़ रही। 

विशिष्ट अतिथि युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा ने भी विचार रखते हुए युवाओं को खेलों के क्षेत्र में आगे बढऩे की बात कही। उन्होंने युवाओं को एक लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढऩेए खेलों के साथ शिक्षा में भी रुचि लेकर क्षेत्र का नाम रोशन करने का आह्वान किया। उन्होंने सफल टूर्नामेंट के आयोजक भैरव बाबा क्लब एस.एस. धाकड़ डाँगबर्वे, टिंकल खटीक सभी मित्र मंडल, ग्रामवासी एवं क्षेत्रवासियों को बधाई दी।  

No comments:

Post a Comment