Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 7, 2020

नशे की हालत में मौजूद अवैध पिस्टल से चली गोली, सिर में लगने से हालत हुई गंभीर


बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने गुऩा से शिवपुरी आया था युवक

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के तलैया मोहल्ले में जन्मदिन मनाने आए एक युवक जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने गया हुआ था तभी वह घायल अवस्था में मिला तो उसे परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे गिरने का कारण चिकित्सकों को बताया गया लेकिन जब उसका एक्स-रे हुआ तो घायल के यहां एक्स-रे में गोली मिली हुई पाई गई। जिस पर पुलिस ने इस मामले में परिजनों से जानकारी ली तो बताया गया कि वह शराब के नशे में धुत्त था और वह उन्हें पड़ा हुआ मिला तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मामल ेको लेकर पुलिस थाना देहात जांच में जुट गई है। फिलहाल युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार आदिल पुत्र मोहम्मद अनीश खान उम्र 25 साल निवासी नयापुरा गुना जो कि किसी जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए शिवपुरी आया हुआ था यहां तलैया मोहल्ले में आयोजित एक जन्मदिन कार्यक्रम में हर्ष फायर भी किए जा रहे थे। इसी दौरान किसी ने आदिल को रोड़ पर गिरा हुआ पाया तो उसके परिजनों द्वारा उसे रात करीब 12 बजे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों को आदिल का रोड़ पर पड़े होने को लेकर गिरना बताया लेकिन जब चिकित्सकों ने घायल का एक्स-रे किया तो उसमें गोली पाई गई। ऐसे में युवक के यहां गोली लगने की घटना को लेकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पजिरनेां से जानकारी प्राप्त की लेकिन फिलहाल घायल युवक आदिल की हालत को गंभीर देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। वहीं परिजनों ने कहना है कि आदिल शराब का आदी था और संभवत: शराब के नशे में ही उसने खुद को गोली मार ली हो हालांकि यह पुलिस के लिए मामले की विवेचना का मामला है।

 वहीं चर्चाओं पर गौर करें तो यह मामला आश्राई से भी जुड़ा जान पड़ता है जहां घायल आदिल शिवपुरी में अपनी ही किसी रिश्तेदार से प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते वह शिवपुरी के तलैया मोहल्ले में 2 हजार रूपए में कमरा किराए से लेकर रहता था और कोई काम धंधा नहीं करता था। बीते रोज वह अपने घर गुना गया हुआ था। वहां से लौटकर आया तो अपने साथ एक अवैध पिस्टल भी लेकर आया। जैसे ही उक्त युवक शिवपुरी आया वह अपने मित्रों के साथ शराब के नशे में धुत्त मोहल्ले में ही एक जन्मदिन में पहुंचा। 

जहां वह मित्रों के सामने ही अपनी पिस्टल को दिखा रहा था। इसी दौरान अचानक पिस्टल से गोली चल गई जो युवक के सिर में जाकर लगी। युवक मौके पर ही गिर गया। जिसे साथी अपने साथ उठाकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। पुलिस थाना देहात ने मौके पर पहुंचकर प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।
इनका कहना है-
उक्त युवक गुना में जेबकतरा था जिस पर गुना में ही जेब काटने के कई मामले दर्ज है अब कुछ दिनों से वह शिवपुरी में रह रहा था और अपनी ही पिस्टल से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है।
सुनील खेमरिया
थाना प्रभारी, थाना देहात

No comments:

Post a Comment