Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 16, 2020

यातायात विभाग द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान


शिवपुरी
- यातायात नियमों और कोरोना जागरूकता को लेकर यातायात विभाग के द्वारा जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में  यातायात जागरूकता अभियान शिवपुरी प्रशासन द्वारा चलाया जा रहा है, जहाँ प्रशासन के सभी आला अधिकारी गाँव-गाँव और शहर-शहर पहुँचकर ग्रामीणों को जागरूक कर रहें हैं। 

इसी क्रम में ग्राम ककरवाया और पिपरसमा में यह जागरूकता अभियान का आयोजन आयोजन किया गया जिसमें जिले के कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, अपर कलेक्टर एच पी वर्मा, एसडीओपी सुधीर सिंह, देहात टीआई सुनील खेमरिया, कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव, यातायात थाना प्रभारी रणवीर सिंह यादव, भानूप्रताप सिंह सिकरवार उपस्थित रहे। यहां यातायात के संबंध में जागरूक करते हुए बताया गया कि लोगों क्रॉसिंग पार करते समय कैसे साबधानी बरतनी है की समझाइस दी गई, 

साथ में सड़क दुर्घटना में पत्रकार प्रमोद सिंह रावत की आकस्मिक मृत्यु पर उपस्थित अधिकारीगणों द्वारा 2 मिनिट का मौन धारण कर स्व.प्रमोद रावत की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की गई, साथ ही उन्होंने नशे के खिलाफ  भी ग्रामीणों को बताया अगर आपके पास कोई नशा कर रहा है तो आप हमें गुप्त जानकारी दे सकते हैं। कलेक्टर ने कहा कि जल्द से जल्द इसका निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा जब तक आप साबधानी बरतें जिससे किसी भी शख्स की जान न जाए। इस दौरान पिपरसमा में भी ट्रैफिक प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने अभियान के तहत राहगीरों को रोककर समझाइस दी और लोगों को जागरूकता के लिए चेताया। कार्यक्रम में स्थानीय ग्रामवासी व आमजन मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment