Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 21, 2020

नपा की मुख्य सड़कों और दुकानदारों के खिलाफ यातायात विभाग ने चलाया अभियान


कई दुकानदारों के काटे चालान, वसूली राशि

शिवपुरी- अव्यवस्थित यातायात, रोड़ पर सामान और दुकानोंं के बाहर स्थाई अतिक्रमण को लेकर एक बार फिर से यातायात सूबेदार रणवीर यादव के द्वारा पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, एएसपी प्रवीण भूरिया एवं एसडीओपी सुधीर सिह कुशवाह के निर्देशन में नपा के साथ मिलकर अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत यातायात विभाग के द्वारा कोर्ट रोड़, कष्टमगेट, आर्य समाज रोड़, 14 नं.कोठी आदि स्थानों पर औचक निरीक्षण किया गया और यहां कई दुकानदारों जहां रोड़ पर ही अपना सामान खुले में डाल दिया गया तो वहीं कई जगह स्थाई अतिक्रमण भी किया गया। 

इस तरह यहां इन सभी दुकानदारों के विरूद्ध एक ओर जहां चालानी कार्यवाही की गई तो दूसरी ओर किए गए स्थाई अतिक्रमण को भी संबंधित दुकानदारों के द्वारा इस अतिक्रमण को मौके पर ही तुड़वाया गया। इस तरह सूबेदार रणवीर यादव के द्वारा नपा के सहयोग से यह कार्यवाही की गई जिसमें कई ऐसे वाहन भी शामिल हुए जो यातायात में अवरोधक बनकर यातायात  के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए गए। इन वाहनों को लॉकसहित नपा के कर्मचारियों ने उठाकर नपा के वाहन में रखवाया ओर यातायात कार्यालय भिजवाए गए जहां से संबंधितों के विरूद्ध चालानी कार्यवाही की गई और तब उन्हें इन वाहनों के साथ छोड़ा गया।

यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव द्वारा नगरपालिका के सहयोग से शहर की मुख्य सड़कों पर दुकानदारों एवं रह वासियों द्वारा अस्थाई अतिक्रमण जैसे सड़क पर सामान रखना, रेत गिट्टी रखना एवं जनरेटर इन सब के कारण जाम की स्थिति बनती है जिसके चलते आज कई दुकानदारों पर कार्यवाही की गई और यह कार्यवाही ओ भी निरंतर जारी रहेगी।

याताायात सूबेदार ने रोड़ पर सामान और अतिक्रामकों पर की कार्यवाही, काटे चालान

यातायात प्रभारी सूबेदार रणवीर यादव के द्वारा रोड़ पर सामान, अतिक्रमण करने वालों  के विरूद्ध कार्यवाही की गई जिसमें नपा के द्वारा सुलभ कॉम्पलैक्स पर 500 रूपये अवैध रूप से रोड़ पर गिट्टी रेत डली पाए जाने पर कार्यवाही की गई, तो वहीं इलाहाबाद बैंक पर भी बैंक परिसर के बाहर मुख्य आर्य समाज रोड़ पर बड़ा जनरेटर रखा पाए जाने पर 500 रूपये का चालान काटा गया, जनरेटर से धुंआ निकलता पाया गया, देहली ऑटो पाटर््स का भी 500 रूपये का चालान काटा गया जिस पर यहां रोड़ पर वाहन सामान रखा हुआ पाया गया, कार्यवाही निधि आयरन स्टोर पर भी हुई जिस पर रोड़ पर ही सामान पड़ा था इस पर 500 रूपये का चालान हुआ, जगदीश राठौर पर भी रोड़ पर सामान पाए जाने पर 500 रूपये चालानी कार्यवाही की गई, जैन साहब गजक पर भी 500 रूपये का चालन कटा जो रोड़ पर सामान रखे थे, रोड़ पर सामान रखने पर 500 रूपये का गर्ग मसाला, सन्नी राठौर व सिंघल मसाले पर भी चालान 500-500 रूपये काटकर कार्यवाही की गई, रोड़ पर स्थाई अतिक्रमण करने को लेकर ओमप्रकाश पर 500 रूपये का चालान काटा गया, रोड़ पर सामान पाए जाने पर संबंधित स्नेह जैन के विरूद्ध भी 500 रूपये का चालान काटा गया।

No comments:

Post a Comment