Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 14, 2020

उपचुनाव की यह जीत आपकी मेहनत और विश्वास का फल है : जीतू राठखेड़ा


अभाकिक्षम नवयुवक मंडल ने युवा नेता जीतू राठखेड़ा सहित उनके युवा साथियों को किया सम्मानित

शिवपुरी/पोहरी। पोहरी विधानसभा से उपचुनाव में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के भारी मतों से विजयी होने की खुशी में अखिल भारतीय किरार क्षत्रीय महासभा नवयुवक मंडल ने जिलाध्यक्ष दया सिंह धाकड़ के नेतृत्व में एक निजी स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राज्यमंत्री सुपुत्र जीतू राठखेड़ा व उनकी युवा टीम के सदस्यगण शामिल हुए।

कार्यक्रम के आयोजक जिलाध्यक्ष दयासिंह धाकड़, रवि धाकड़, दीपक शर्मा, दिनेश धाकड़, अनिल राठौर उनकी टीम के सदस्यों ने जीतू राठखेड़ा सहित उनके युवा साथियों को शॉल, श्रीफल भेंटकर एवं माला पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके पर जीतू राठखेड़ा ने कार्यक्रम के शानदार आयोजन के लिए जिलाध्यक्ष दयासिंह धाकड़ सहित उनकी टीम का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। 

उन्होंने कहा कि पोहरी उपचुनाव में यह जीत आप सभी लोगों की मेहनत और विश्वास का फल है। इसके लिए राठखेड़ा परिवार युवा साथियों और पोहरी विधानसभा वासियों का हमेशा ऋणी रहेगा और जो विश्वास भाजपा और राज्यमंत्री के प्रति जताया है उस पर हमेशा खरा उतरने का हमेशा प्रयास रहेगा। इस मौके बड़ी संख्या में संगठन के अन्य सदस्यगण भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment