Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 20, 2020

शिवपुरी में एमपी टैलेंट हंट शो में का आयोजन 27 को : एकता शर्मा


किड्स फैशन शो के बाद एक बार फिर प्रतिभागियों को मिलेगा मंच, ऑडिशन 25 दिसम्बर को

शिवपुरी। कैरियर ग्लौ इवेंट एंड सर्विसेज की नई प्रस्तुती हर वर्ग के प्रतिभागी ले सकेंगे भाग एक बार फिर 27 दिसम्बर को  एमपी टैलेंट हंट शो में डांसिंग, सिंगिंग, मॉडलिंग, एक्टिंग फोटोशूट एव फैशन का आयोजन किया जा रहा है। एमपी टैलेंट हंट शो आयोजक एकता शर्मा ने बताया कि आज के समय में कोरोना काल में सभी वर्ग के लिए एक्टीविटी आवश्यक हैं। इसको देखते हुए Óकैरियर ग्लौ इवेंट एंड सर्विसेजÓ द्वारा पहले भी कोरोना काल में Óकिड्स फैशन शोÓ किया गया था जिसमे सभी नन्हें मुन्ने बच्चों द्वारा बढ चढकर भाग लिया गया व कार्यक्रम की सफलता को देखते हुए एक बार फिर एमपी टैलेंट हंट शो मेंÓमध्य प्रदेशÓ के Óसभी वर्गÓ के प्रतिभागी इसमे अपने हुनर की विडियो 1 मिनट की 9826367639 इस नंबर पर भेज सकते है ऑडिशन की अंतिम तिथि 25 दिसम्बर 20 निर्धारित है।

एमपी टैंलेंट हंट शो के आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए एकता शर्मा द्वारा बताया गया कि कोरोना काल में शिवपुरी के बच्चों को भी एक प्लेटफार्म मिले इसे लेकर हमारे द्वारा पूर्व समय में भी आयोजन किये गये हैं जिसमें बच्चों ने उत्साह के साथ भाग लिया  गया और 10/11/2020 को Óउदय विलास होटलÓ शिवपुरी किड्स फैशन शो के माध्यम से बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया था, इसी श्रंख्ला में एक बार फिर शिवपुरी शहर में सभी वर्ग के लिये एमपी टैलेंट हंट शो के आयोजक कैरियर ग्लौ इवेंट एंड सर्विसेज द्वारा टैलेंट शो आयोजित किया जा रहा है, जिसमें सभी प्रतिभागी एक मॉडल के तौर पर प्रतिभागिता करेंगे 

एमपी टैलेंट हंट शो की संचालिका कु एकता शर्मा ने दी जानकारी में बताया कि इस टैलेंट शो में सिर्फ चयनित प्रतिभागीयो को ही शामिल किया जाएगा। इन प्रतिभागीयो का ऑडिशन 25/12/2020 को कैरियर ग्लौ इंस्टीट्यूट में रखा गया है। ऑडिशन के लिए स्थान कमलागंज रोड पुल के पास श्री राम प्लाजा कैरियर ग्लौ इंस्टीयूट पर रखा गया है यहां प्रात:10 से सायं 5 तक ऑडिशन लिया जाएगा जिसमें कोई आयु बंधन नहीं रखा गया इनमें से चयनित प्रतिभागीयो को इवेंट में प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। प्रदर्शन के दौरान कोविड .19 गाइडलाईन का पूरी तरह पालन किया जाएगा। 27 दिसम्बर को होने वाले इस कार्यक्रम के विजेता को आकर्षक पुरस्कार, सर्टिफिकेट भी कैरियर ग्लौ इवेंट एंड सर्विसेज द्वारा प्रदान किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment