Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 31, 2020

शांति भंग करने वाली 25 बुलेट वाहनों को यातायात प्रभारी ने भेजा थाने


फटाखे की आवाज वाले साईलेंंसर किए जब्त, काटे चालान

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, एएसपी प्रवीण कुमार भूरिया, एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह के निर्देशन में यातायात प्रभारी रणवीर यादव के द्वारा नगर के उन बुलेट वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की गई जो इन दिनों आए दिन अपनी बुलेटों में पटाखा के रूप में आवाज कर रहे थे। ऐसे करीब 25 बुलेट वाहनों को यातायात प्रभारी रणवीर यादव के द्वारा माधवचौक, कोर्ट रोड़, अस्प्ताल चौराह आदि स्थानों पर अभियान चलाकर कार्यवाही की गई। इन वाहनों के कारण शांति भंग हो रही थी और कई लोग इस समस्या को लेकर शिकायत भी कर चुके थे। इसी संदर्भ में यातायात विभाग द्वारा शहर में आज इन सभी बुलेट चालकों पर कार्रवाई की गई।

 यातायात प्रभारी रणवीरसिंह यादव ने बताया कि एसपी राजेशसिंह चंदेल के निर्देश पर आज यह कार्रवाई की गई जिसमें ऐसे बुलेट चालक शामिल थे जो साइलेंसर के जरिए फटाखे जैसी आवाज निकालते थे। मामले को लेकर कुछ लोगों ने प्रशासन से शिकायत की जिस पर आज यह कार्रवाई हुई। पुलिस ने शहर के विभिन्न स्थानों से करीब 25 ऐसे बुलेट चालकों पर कार्रवाई की जिनकी बुलेट से फटाखे जैसे आवाज निकलती थी। यातायात पुलिस ने बाइकों को जब्त कर यातायात थाने में रखवा दिया और चालान किए। 

इन वाहन चालकों को यातायात प्रभारी रणवीर यादव ने निर्देशित किए कि अपने घर जाए और बुलेट में लगा ऑरिजिनल साईलेंसर लेकर आए, जिस पर कई वाहन चालक ऑरिजिनल साईलेंसर लेकर यातायात थाने पहुंचे और अपने बुलेट से फटाखा वाले साईलेंसर को हटवाकर पुराना साईलेंसर लगवाया गया। इसके अलावा जिन वाहन चालकों ने यह कार्य नहीं किया उन सभी के फटाखा वाले साईलेंसर पुलिस ने जब्त  कर कार्यवाही की और चालानी कार्यवाही कर इन्हें रवानगी दी गई, साथ ही चेतावनी दी गई कि यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

No comments:

Post a Comment