Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 7, 2020

उप चुनाव में गद्दारों को सबक सिखाने होगा गंगाजल का छिड़काव : राधिकामोहन स्वामी जी

चंबल संभाग प्रभारी ने करैरा-पोहरी विधानसभा में शुद्धता का छिड़काव कर करेंगें जन-जागृति


शिवपुरी-मेरा संकल्प है कि मप्र की 27 विधानसभा के वह गद्दार जिन्होंने मप्र की कमलनाथ सरकार को गिराकर खरीद-फरोख्त कर भ्रष्टाचार का दंश फैलाया ऐसे में इन गद्दारों की सीटों को गंगा माई से जल का प्रयोग छिड़काव कर किया जाएगा ताकि यहां शुद्धता हो और इस गंगाजल के प्रभाव से यह सभी सीटें इन गद्दारों के दंश से मुक्त होकर स्वच्छ हो सके, इसे लेकर जन-जागृति भी फैलाई जाएगी ताकि लोगों को जागृत कर इन गद्दारों को सबक सिखाया जााए, यह गंगाजल छिड़काव का अभियान डॉ.श्रीमती अर्चना जायसवाल इंदौर के निर्देशानुसार किया जा रहा है जिसमें सभी उप चुनाव वाली सीटों पर यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।

 उक्त बात कही प्रसिद्ध कम्प्यूटर बाबा की षटदर्शन संत समिति के प्रदेश सचिव व गंगाजल छिड़काव के चंबल संभाग प्रभारी संत श्री राधिकामोहन स्वाजी महाराज ने जो स्थानीय शहर कांग्रेस जिला कार्यालय पर आई इस गंगामाई के पवित्र जल को लेकर आयोजित कार्यक्रम में अपना संबोधन दे रहे थे। राधिकामोहन स्वाजी ने बताया कि शिवपुरी जिले की विधानसभा करैरा और पोहरी में यह अभियान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा के निर्देशन में चलाया जाएगा जिसमें ंशहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, जिला कांग्रेस के महामंत्री राजेन्द्र गुर्जर, विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भरत ओझा आदि सहित समस्त कांग्रेसजन अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगें। 

शुक्रवार को आई गंगाजली के इस आयोजन में शहर कंाग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल के साथ शहर व यूथ कांग्रेस की टीम यहां मोजूद रही जिनमें रोहित अग्रवाल, बृजेन्द्र सिंह चौहान आईटी सोशल मीडिया प्रभारी, कृष्णा शाक्य सेवादल कार्यकर्ता सहित अन्य कांग्रेसजनों में अमित सोनी, विनोद शर्मा, हाफिज खान आदि मौजूद रहे। 

सर्वप्रथम उपस्थित कांग्रेसजनों द्वारा संत श्री राधिकामोहन स्वामी जी महाराज का शहर कांग्रेस कार्यालय स्थल पर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया तत्पश्चात गंगाजली को नमन करते हुए जिले की उप चुनाव वाली सीटों में कांग्रेस विजयी अभियान के जोर-शोर से नारे लगाए गए। इस दौरान आभार प्रदर्शन मोहित अग्रवाल ने व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष भरत ओझा ने किया।

No comments:

Post a Comment