Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, August 20, 2020

शिवपुरी में एक बार फिर से मारे जाऐंगें शूटआउट कर सूअर, मांगी निविदाऐं, एक ही मिला टेण्डर

शिवपुरी- नगर पालिका के माध्यम से नगर को सूअर मुक्त बनाए रखने को लेकर एक बार फिर से शिवपुरी शहर में सूअर शूटआउट अभियान चलने वाला है। इसे लेकर टेण्डर प्रक्रिया भी पूर्ण कर ली गई है और इस टेण्डर प्रक्रिया में एक ही टेण्डर आया है संभवत: इसे टेण्डर वाले व्यक्ति को ही सूअर शूटआउट का ठेका दिया जाएगा। 

यहां बता दें कि मप्र शासन की पूर्व मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देश पर पूर्व में सूअर शूटआउट अभियान चलाया गया था और सैकड़ों की संख्या में शूटआउट भी मारे गए थे, इन सूअरों को शूटआउट करने वाला ठेकेदार भी शिवपुरी का ना होकर हैदरबाद से आया था जिसे नबाब खान के नाम से जाना गया। उसने एक-एक दिन में सैकड़ों सूअरों को अपनी बंदूक का निशाना बनाया और प्रति शूटआउट की तय राशि के हिसाब से लाखों रूपये का भुगतान हुआ। 

अब एक बार फिर से सूअर शूटआउट को लेकर नगर पालिका ने जिम्मा संभाला है और नपा सीएमओ के.के.पटैरिया व स्वास्थ्य अधिकारी गोविन्द भार्गव के द्वारा तुरंत ही शहर को सूअर मुक्त बनाए रखने के लिए टेण्डर मांगे गए जिसमें कोई शकील खान है जिन्होनें इस सूअर शूटआउट के लिए टेण्डर डाला और इसके अतिरिक्त कोई अन्य नया टेण्डर नहीं डला, इसलिए संभवत: अब से शहर में सूअर शूटआउट का जिम्मा शकील खान के पास होना तय है। इस पूरी प्रक्रिया को संपन्न करने के लिए एकाध दिन का समय और लगेगा और फिर शुरू होगा शहर में शूटआउट अभियान।

No comments:

Post a Comment