Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, August 10, 2020

बिना नंबर प्लेट वाहनों पर यातायात प्रभारी नीतू अवस्थी ने की कार्यवाही


वाहनों को लेकर यातायत थाने भिजवाया और डलवाए रजिस्टे्रशन नंबर


शिवपुरी- यातायात पुलिस थाने में पदस्थ नव नियुक्त यातायात थाना प्रभारी नीतू अवस्थी द्वारा यातायात के नियमों का पालन कराने को लेकर अभियान चलाया गया है। जिसके तहत यातायात की अव्हलेना करने वालों पर चालानी कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में शहर के अनेकों स्थानों पर यातायात प्रभारी नीतू अवस्थी द्वारा ऐसे वाहनों को रोका गया जिन वाहनों पर उनके नंबर प्लेट तो लगी थी लेकिन वहां नंबर की बजाए कुछ ना कुछ लिखा हुआ था जिस पर तुरंत ऐसे वाहनों को रोका और संबंधितों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए यह वाहन यातायात थाने भिजवाए गए। 

जहां इन सभी वाहनों जिन पर नंबर प्लेट तो थी लेकिन नंबर अंकित नहीं थे उन वाहनों पर नई प्लेट लगाकर उनके रजिस्टे्रशन नंबर सहित प्लेट लगवाई गई इसके अलावा अन्य वाहन जिन पर नंबर लिखे होने के स्थान पर कुछ ना कुछ लिखा हुआ था उसेे भी मिटाया गया और बाद में ऐसे सभी वाहनों की नंबर प्लेटों पर भी उनके वाहन का रजिस्टे्रशन नंबर अंकित करवाया गया। इस कार्य में यातायात विभाग का अमला पूरी मुस्तैदी से तैनात रहा जिन्होंने यातायात प्रभारी नीतू अवस्थी के निर्देशन में इस कार्यवाही को अंजाम दिया। 

इसके साथ ही यातायात प्रभारी नीतू अवस्थी ने समस्त वाहन चालकों को निर्देशित किया है कि वह वाहन चलाते समय यातायात के नियमों का पालन करें और अपने रजिस्टे्रशन वाली नंबर प्लेट पर कुछ भी अंकित ना कराऐं लेकिन वाहन का रजिस्टे्रशन नंबर ही अंकित हो अन्यथा की स्थिति में कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही अनिवार्य रूप से मास्क एवं सेनेटाईज व दो गज की दूरी का ध्यान रखें ताकि कोरोना जैसी महामारी से बचाव हो सके।

No comments:

Post a Comment