Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, August 2, 2020

चोरों ने शटर खींच कर उठाई और दुकान से नगदी ले भागे

शिवपुरी/भौंती-
शनिवार की बीती रात्रि को रात करीब दो बजे पांच अज्ञात चोरों ने भौंती थाना क्षेत्र की अमरनाथ किराना की दुकान का शटर खींच कर उठा दिया और उसमें रखी सवा लाख रु की नगदी उठा ले गए। यह घटना वहां दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें चोरों की संख्या पांच दिखाई दे रही है सभी बदमाश चेहरे को कपड़े से ढंके हुए थे, इसलिये पहचान में नहीं आ सके। हालांकि दुकानदार का दुकान से सामान चोरी नहीं गया है केवल चोर सवा लाख की नगदी ही ले जा सके हैं इसमे से अस्सी हजार की रेजगी थी। 

अमरनाथ किराना के संचालक अशोक लोधी ने बताया कि में ऊपर के कमरे में सो रहा था रात्रि दो बजे के लगभग नीचे आवाज से मेरी नींद खुल गई मेने बाहर की लाइट जलाई तो वह जली नहीं जब मैने नीचे झांककर देखा तो मुझे कुछ गड़बड़ दिखाई दिया और में डर गया बाद में ऊपर से ही अपने भाई महेंद्र को फोन लगाया, उसने उठाया नहीं फिर सामने अशोक नगरिया को फोन लगाकर बाहर जानकारी लेने को कहा नगरिया ने अपने घर से ही ललकार लगाई और फायर किया तभी पांचों बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भाग खड़े हुए । 

थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह सिकरवार ने टीम के साथ सीसीटीवी रिकार्डिग देखी और मौका मुयायना किया। उन्होंने कहा रात में गश्त बढ़ाया जावेगा साथ ही जल्दी ही चोरों को पकड़ लिया जावेगा। भांैती क्षेत्र के व्यापार मंडल ने भी शीघ्र दुकान में हुई चोरी ट्रेस करने की थाना प्रभारी से मांग की है।

पुलिस को रात में ही फोन किया पर देर से आई  

दुकानदार अशोक के अनुसार रात में ही थाने पर फोन किया था पर जब तक पुलिस आती बदमाश भाग खड़े हुए। लोगों का कहना था कि पुलिस की रात्रि गस्त के बावजूद मेन रोड की शटर तोड़कर चोरी  हो जाना बदमाशों के दुस्साहस को दिखाता है।

पिछले कई दिनों घरों से मोबाइल हो रहे हैं चोरी

नगर में पिछले कई दिनों से मोबाइल चोर सक्रिय हो गए हैं यह चोर घरों में रखे मोबाइल को पलक झपकते ही चोरी कर ले जाते है । अखिलेश, गोलू, मिजाजी लाल शर्मा, जयकृष्ण दुवे सहित लगभग 10 लोगों के मोबाइल घरों से चोरी जा चुके हैं।

No comments:

Post a Comment