Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, August 3, 2020

भरे त्यौहार में बिना मास्क वालों पर यातयात प्रभारी ने की कार्यवाही


शासन के नियम निर्देश पालन ना करने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक


शिवपुरी- एक ओर जहां रक्षाबंधन के पर्व को लेकर भाई-बहिन अपना त्यौहार मना रहे थे तो वहीं दूसरी ओर पुलिस कर्मी शासन के नियम निर्देशों के तहत अपनी डय़ूटी निभा रहे थे। 

इसी क्रम में यातायात प्रभारी भानुप्रताप सिंह सिकरवार द्वारा शहर में यातायात बहाली और यातायात में अवरोध ना हो साथ ही लोग मास्क पहनकर घर से निकलें इसी अनिवार्यता को देखते हुए शहर में निरीक्षण पर निकले। जहां यातायात प्रभारी भानुप्रताप सिंह को शहर के कोर्ट रोड़ गांधी चौक पर कई लोग ऐसे मिले जो बिना मास्क के ही बाजार में आवागमन कर रहे थे ऐसे बिना मास्क वालों को दुपहिया वाहन के साथ रोका गया और उनसे मास्क ना लगाने का कारण तो जाना ही साथ ही ऐसे लोग जो बिना मास्क के पाए गए उन सभी को भरे त्यौहार में यातायात प्रभारी द्वारा की गई कार्यवाही के तहत चालान का जुर्माना भी भरना पड़ा। 

इस दौरान यातायात प्रभारी अपने यातायात अमले के साथ शहर के विभिन्न मार्गों पर पहुंचे जहां कोर्ट रोड़, गांधी चौकर, सदर बाजार, माधवचौक आदि स्थानों पर पहुंचे जहां लोगों द्वारा शासन के नियम निर्देशों का पालन ना करते हुए सबक सिखाते हुए चालानी कार्यवाही की गई और मास्क की अनिवार्यता को लेकर उन्हें समझाईश भी दी। हालांकि इस दौरान कई लोगों ने मिन्नतें भी की लेकिन यातायात प्रभारी श्री सिकरवार ने किसी की नहीं सुनी और त्यौहार के बीच बिना मास्क और यातायात के नियमों का पालन करने वालों के विरूद्ध चालानी कार्यवाही कर ही दी। 

No comments:

Post a Comment