Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 18, 2020

शिवपुरी के अभिनव सक्सैना भारत सरकार की न्यू मीडिया विंग के सहायक निदेशक बने

शिवपुरी-अंचल शिवपुरी का नाम रोशन करने वाले शहर की इंदिरा कॉलोनी निवासी एसडीओ अवधेश सक्सैना के सुपुत्र अभिनव सक्सैना ने अपनी शासकीय सेवा के दौरान प्राप्त की जाने वाली टे्रनिंग पूर्ण कर ली है और शिवपुरी के अभिनव सक्सैना को भारतीय सूचना सेवा अधिकारी के रूप में टे्रनिंग पश्चात अब वह भारत सरकार के सूचना प्रसारण मंत्रालय द्वारा अभिनव की पदस्थापना न्यू मीडिया विंग के सहायक निदेशक पद पर की गई है। 

इस टे्रनिंग पूर्णता के बाद परिजनों में अपार हर्ष है और सभी ने अब अभिनव सक्सैना को मिली नई जिम्मेदारी पर विश्वास जताया है कि वह भारत सरकार की न्यू मीडिया विंग के सहायक निदेशक के रूप में सौंपे गए दायित्व का पूर्ण ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगें। इस दौरान अनौपचारिक चर्चा में अभिनव सक्सैना के पिता एसडीओ अवधेश सक्सैना ने बताया कि भारतीय सूचना सेवा अधिकारी अभिनव सक्सेना की ट्रेनिंग पूरी होने पर अब भारत सरकार के सूचना प्रसारण मंत्रालय द्वारा इनकी पदस्थापना मंत्रालय की न्यू मीडिया विंग के सहायक निदेशक पद पर की गई है 

और यहां अभिनव सूचना प्रसारण मंत्रालय की न्यू मीडिया विंग द्वारा भारत सरकार की सूचना सम्बन्धी रणनीति बनाने और मीडिया के सभी क्षेत्रों में रिसर्च और रिफरेंस के कार्य किये जाते हैं। नई पदस्थापना पर कार्यभार ग्रहण करने पर अभिनव के परिजनों, मित्रों, सहयोगियों और शुभेच्छुओं ने बधाई दी है।

No comments:

Post a Comment