Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, August 2, 2020

बकरी चोरी के आरोपी को डायल 100 ले जा रही थी थाने, कूदा तभी गिरने से लगी चोट, मौत

शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के थाना क्षेत्र कोलारस में पुलिस हिरासत में लिए गए चोरी के एक आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले को लेकर पुलिस ने अपने बचाव में कहा है कि आरोपी ने डायल हंड्रेड वाहन से कूदकर भागने की कोशिश की, इस दौरान वह घायल हो गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। 

जनाक्रोश से बचने के लिए पुलिस थाने को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक बकरी चोरी के मामले में अपने साथी के साथ हिरासत में लिया गया था। जिसे गिरफ्तार कर डायल 100 से लाया जा रहा था। तभी रास्ते में उस की संदिग्ध मौत हो गई है। आरोप है कि मृतक चंद्रभान सिंह गुर्जर निवासी बेदमउ ग्राम राजापुरा में पप्पू परिहार के घर पर बकरी चोरी के मामले में अपने एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार हुआ था। जिसे डायल 100 गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ला रही थी। इसी बीच चंद्रभान सिंह गुर्जर की संदिग्ध मौत हो गई। चंद्रभान के सिर में गंभीर चोट का निशान दिखाई दिया है। युवक की लाश का शिवपुरी में पीएम जारी है। पुलिस ने चद्रभान के परिजनों को काबू कर लिया है।
इनका कहना है

यह घटनाक्रम उस समय घटित हुआ जब इस चोर को पुलिस अपने साथ लेकर आ रही थी। तभी माडा की घाटी में चोर गाडी से कूंद गया। जिससे उसके सिर में चोट आ गई थी इसके चलते युवक की जिला चिकित्सालय में मौत हो गई है।

अमरनाथ वर्मा,
एसडीओपी कोलारस

No comments:

Post a Comment