Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 4, 2020

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस का 10 से 12 अगस्त तक चक्काजाम प्रदर्शन : जिलाध्यक्ष मुन्नाराजा

4 सूत्रीय मांगों को लेकर किया जा रहा लामबंद्ध हुए ट्रक ऑपरेटर


शिवपुरी- आगामी 10 से 12 अगस्त तक अपनी 4 सूत्रीय मांगों को लेकर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के द्वारा चक्काजाम प्रदर्शन किया जाएगा। इसे लेकर शिवपुरी जिलाध्यक्ष सूबेदार सिंह कुशवाह (मुन्नाराजा)ने जानकारी देते हुए बताया कि ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) के आह्वान पर ट्रांसपोर्ट अपनी 4 सूत्री मांगों को लेकर आगामी 10 अगस्त से 12 अगस्त तक देश प्रदेश में एक साथ चक्काजाम करेंगे। 

इस बारे में (एआइएमटीसी)के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलतरण सिंह अटवाल ने बताया कि प्रदेश वेस्ट जोन के उपाध्यक्ष विजय कालरा प्रदेश प्रमुख आरटीओ एंड ट्रेफिक चेयरमैन प्रवक्ता प्रदीप छिपानी सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी जिला अध्यक्ष ने सहमति के बाद ट्रांसपोर्टरों को देश और प्रदेश में चक्का जाम पर बैठने का फैसला लिया है। आरटीओ, आरटीओ चेक पोस्ट बैरियर पर अवैध वसूली बंद कराना, बेहताशा डीजल मूल्य वृद्धि रोकने, लॉकडाउन के समय में गाडीय़ां खड़ी हुई उसका टैक्स में राहत, ड्राइवरों के लिए सुरक्षा कवच, हर प्रदेश में जिसका माल उसका हम्माल आदि कई मांगों को लेकर गाड़ीयां नहीं चलाने के समर्थन में हैं, 

देश प्रदेश की सरकार को जगाने के लिए अभी 3 दिनों का चक्का जाम 10 अगस्त से 12 अगस्त तक रहेगा, जिसमें सभी ट्रांसपोर्ट ट्रक आनर्स टैक्सी चालक सभी से अनुरोध है कि इसमें समर्थन देवें ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के हाथ मजबूत करें। गौरतलब है कि एआइएमटीसी आजादी के पहले सन 1936 में बनी ट्रक मालिको एवं ट्रांसपोर्टरो की गैर राजनीतिक एवं बिना किसी आर्थिक लाभ के काम करने वाली संस्था हैं, जो ट्रांसपोर्ट सेक्टर में देश एवं प्रदेश स्तर पर एक संघीय ढांचे के रूप में कार्य करती हैं उसका इस तरह विरोध में आना सरकारों को नई मुसीबत खड़ी कर सकता है।

No comments:

Post a Comment