Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 16, 2020

कोरोना काल में जन समस्याओं को लेकर आप पार्टी ने संपूर्ण जिले में सौंपे ज्ञापन

शिवपुरी-लॉकडाउन के हालातों में कोरोना काल को देखते हुए जन समस्याओं की प्रमुख मांगों को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदेश संगठन के निर्देश पर एक साथ संपूर्ण जिले में ज्ञापन सौंपे गए। यह ज्ञापन कार्यक्रम जिला संयोजक शिवपुरी एड.पीयूष शर्मा के निर्देशन में किया गया जिसमें जिले के सभी विधानसभाओं में संबंधित एसडीएम को ज्ञापन सौंपे गए।

जिले के कोलारस, पिछोर, करैरा, पोहरी एवं जिला मुख्यालय शिवपुरी पर यह ज्ञापन देकर जन समस्याओं के निराकरण की मांग जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री से की गई। शिवपुरी जिला मुख्यालय पर यह ज्ञापन जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के निर्देशन में सौंपा गया जिसमें अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रज्जन खान, राजेश परिहार, अजय रजक, सोनू बाथम एवं अशोक जाटव शामिल हुए।

इसके अलावा करैरा में यह ज्ञापन आप पार्टी के विधानसभा करैरा प्रभारी मुन्नालाल शर्मा सहित संगठन सचिव रामसेवक कोली, पंजाब सिंह परिहार आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने सौंपा। विधानसभा पोहरी में यह ज्ञापन करैरा प्रभारी दामोदर धाकड़, जिला प्रवक्ता राजेन्द्र धाकड़ आदि के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में सौंपा गया।

कोलारस में ज्ञापन कार्यक्रम विधानसभा प्रभारी वीरेन्द्र सिंह रावत सहित जिला सोशल मीडिया प्रभारी गणेश कोठारी आदि सहित कार्यकर्ताओं ने सौंपे। पिछोर में यह ज्ञापन पिछोर प्रभारी डी.एस.चौहान एड. सहित जिला उपाध्यक्ष केदारनाथ कसक आदि पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इन मांगों को लेकर यह सौंपा था ज्ञापन
 
माननीय मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश के नाम कलेक्टर शिवपुरी के माध्यम से आज दिनांक 16/07/2020 को शिवपुरी जिले और प्रदेश की जनता पर कोराना काल में विकराल हुई बेरोजगारी, आतंकित करते बिजली बिल स्कूलों द्वारा बिना पढ़ाई मनमानी फीस, अस्पतालों में चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था, तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण और मृत्यु दर में वृद्धि, श्रमिकों और किसानों के आजीविका की हानि, दिल्ली की तुलना में 4 गुने बिजली बिलों और विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए प्रदेश सरकार से ईमानदार और कर्मठ प्रयासों और जनता को तत्काल राहत दिए जाने की मांग करते हुए यह ज्ञापन संपूर्ण जिले की विधानसभाओं में दिए गए। 

No comments:

Post a Comment