Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, July 21, 2020

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा राज्यपाल श्री टंडन के निधन पर शोक व्यक्त

राज्यपाल लालजी टण्डन के अवसान पर पांच दिन का राजकीय शोक

शिवपुरी-राज्यपाल लालजी टण्डन के अवसान पर प्रदेश में पांच दिन 21 से 25 जुलाई तक राजकीय शोक घोषित किया गया है। राज्यपाल श्री टण्डन के अवसान पर शोक स्वरूप राष्ट्र ध्वज झुके रहेंगे। राजकीय शोक अवधि के दौरान जिले में मनोरंजन के कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं होंगे। इस दौरान मंगलवार के दिन समस्त शासकीय कार्यालय बंद रखे गए एवं पूर्व में निर्धारित शासकीय कार्यक्रमों को भी स्थगित किया गया।
खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा राज्यपाल श्री टंडन के निधन पर शोक व्यक्त
खेल एवं युवा कल्याणए तकनीकी शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने राज्यापल श्री लालजी टंडन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने कहा कि श्री टंडन एक परिपक्व नेता थे। श्रीमती सिंधिया ने दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ द्वारा राज्यपाल के निधन पर शोक व्यक्त
लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि श्री टंडन कर्मठ राजनेता और कुशल प्रशासक थे। मंत्री श्री धाकड़ ने दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

No comments:

Post a Comment