Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, July 28, 2020

लूट मामले में सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद हुई महिला व एक बालक

शिवपुरी। शहर के राजेश्वरी रोड़ पर गुटखा तंबाकू के सेल्समैन की बाइक से 80 हजार रुपये से भरा हुआ बैग एक बुर्के वाली महिला ने उड़ा दिया। घटना सोमवार की शाम 6:30 बजे की है। जब उक्त सेल्समैन गुटखा के पाउच लेने के लिए मित्तल स्टोर पर पहुंचा था। यहां उसने जैसे ही बाइक
रोकी और दुकान संचालक से बातचीत करने लगा। इसी बीच बुर्का पहने महिला ने उसकी बाइक पर टंगे बड़े बैग के अंदर रखे रूपयों से भरे छोटे बैग को पार कर दिया और पलक झपकते बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गई। 

मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची। घटना एक नहीं बल्कि दो स्थान पर सीसीटीवी में कैद हुई हैं जबकि बाइक का नंबर भी सीसीटीवी में पुलिस के हाथ लग गया है। बड़ौदी पर रहने वाला सेल्समैन मनोज जैन दो दिन के लॉकडाउन के बाद बाजार खुलते ही खरीदारी करने के लिए बाजार आया था। 

बकौल मनोज पहले वह पुराने बस स्टैंड गया। यहां रमले की दुकान पर कुछ सामान खरीदा। इसी दौरान यहां बुर्के वाली महिला, 12 साल का एक लड़का और एक पुरुष बाइक पर नजर आए। मनोज के अनुसार उसने तब ध्यान नहीं दिया। बुर्के वाली महिला उसके आसपास आई थी, लेकिन जब वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकी। इसके बाद मनोज जब राजेश्वरी रोड स्थित दुकान पर पहुंचा तो उक्त तीनों ने मिलकर उसका बैग उड़ा दिया।

No comments:

Post a Comment