Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 8, 2020

शिवपुरी के व्यापारियों से सीधा संवाद करेंगे अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजा बाबू सिंह


कैट की वेबिनार कार्यक्रम आज

शिवपुरी-कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट)के द्वारा आयोजित ग्वालियर रेंज के जिला शिवपुरी के साथ ही अशोक नगर, गुना एवं ग्वालियर के सभी व्यापारियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजा बाबू सिंह सीधा संवाद करेंगे।

कैट मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जैन पीएस रेजीडेंसी ने बताया कि इस वीडियो कान्फ्रेंसिंग में पुलिस अधिकारी के रूप में एक मोटिवेशनल स्पीकर राजा बाबू सिंह कोरोना की विषम परिस्थितियों में हम आर्थिक गतिविधियों को कैसे संचालित कर सकते हैं, इस पर उद्बोधन देंगे।

 साथ ही शिवपुरी जिले के सभी व्यापारियों को पुलिस सें संबंधित कोई भी शिकायत और सुझाव हैं तो उन्हें सुनेंगे और निराकरण का प्रयास करेंगे। वेबिनार का संचालन दीपक पमनानी करेंगे, जबकि स्वागत और अन्य जानकारियां रवि गुप्ता रखेंगे। कैट के प्रदेश पदाधिकारी अशोक गोयल, श्रीमती अलका श्रीवास्तव, पवन जैन, डॉ.प्रकाश अग्रवाल, महेश गर्ग, राजू कुकरेजा आदि ने सभी व्यापारियों से इस वेबिनार में अधिक से अधिक संख्या में जुडऩे का आग्रह किया हैं और इसकी लिंक कैट पदाधिकारियों से प्राप्त कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment