Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, July 12, 2020

जेसीआई डायनमिक का अनूठा आयोजन ब्रेन बिथ ब्यूटी कैटवॉक



शिवपुरी- बुद्धिमता के साथ सुन्दरता वह भी किस प्रकार से प्रयोग कर महिलाऐं अपने क्षेत्र में अव्वल रहें इसे लेकर एक अनूठा आयोजन समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी डायनमिक के द्वारा किया गया। 

जानकारी देते हुए जेसीआई डायनमिक संस्था की अध्यक्षा डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे व सचिव श्रीमती शशि शर्मा ने बताया कि जेसीआई शिवपुरी डायनामिक द्वारा ब्रेन बिथ द ब्यूटी कैटवॉक प्रोग्राम का आयोजन किया गया जिसमें जेसीआई और नॉन जेसीआई ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और देश-विदेश से करीब 100 लोगो ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। यह प्रोग्राम जेसीआई डायनेमिक में 30 मई से शुरू करके 5 जून को समाप्त किया और जिस का रिजल्ट 7 जुलाई को घोषित किया गया 

जिसके संयोजक प्रियंका भार्गव और रुचि जैन रही और प्रायोजक अरुणा विजयवर्गीय रही। निर्णायक मंडल में जेसीआई डायनेमिक की जोन 6 की मेंटोर गुलनाज जाबेद और अरुणा विजयवर्गीय रही जिसमें जेसीआई डायनमिक की पूजा चानना आउटस्टैंडिंग अवॉर्ड विनर रही और दीप्ति त्रिवेदी प्रथम, रेणु अग्रवाल द्वितीय, सोनिया सांखला और रंजना शर्मा तीसरे स्थान पर रही साथ में किरण उप्पल और व वर्षा जैन को सान्त्वना पुरुस्कार दिया गया। 

नॉन जेसीआई में मानसून क्वीन रश्मि जैन, श्वेता गुप्ता को नेचर क्वीन और ब्यूटीफुल प्रिंसेस अभिरुचि जैन रही तो वहीं वर्षा जैन प्रथम स्थान पर दूसरे स्थान पर सोनाली माथुर और विनीता जैन तीसरे स्थान पर रही। विनीता गुप्ता को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। जेसीआई डायनामिक शिबपुरी की सचिव शशि शर्मा ने सभी लोगो का आभार प्रकट किया जिन्होंने कार्यक्रम में भाग लेकर सफल बनाया।

No comments:

Post a Comment