Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 9, 2020

पुत्र ने निकाला वृद्ध पिता को घर से, जमीन भी हथिया ली, वृद्ध पिता ने लगाई न्याय की गुहार

शिवपुरी- पुलिस थाना सिरसौद क्षेत्र में एक वृद्धा पिता ने अपने ही पुत्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसे उसके पुत्र ने घर से निकाल दिया और जमीन से भी बेदखल कर दिया। इस मामले में पीडि़त अपने कानों से कम सुनता है और मामले में न्याय की गुहार लगाकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा जहां एसपी ने मामले में वृद्ध को उचित कार्यवाही का भरोसा देकर रवाना कर दिया। मामले में सिरसौद पुलिस द्वारा जांच कर कार्यवाही की जाएगी।


एसपी को दिए शिकायती आवेदन में 72वर्षीय वृद्ध लोहरे पाल निवासी ग्राम खौरघार थाना सिरसौद ने बताया कि मेरा पुत्र जो कि अन्य लोगों के बहकावे में आ गया है और आए दिन प्रार्थी पिता को लात-घूसों के साथ मारपीट करता है। प्रार्थी को पुत्र देवीलाल पाल द्वारा बीते रोज बुधवार को अमानवीयपूर्वक की जाने वाली मारपीट के साथ घर से ही बिना कुछ पिए भूखा ही बेदखल कर दिया गया जिस कारण प्रार्थी वृद्ध पिता दर-दर की ठोंकरे खाने को मजबूर है। 

इस मामले में प्रार्थी पिता लोहरे पाल ने अपने पुत्र देवीलाल पर आरोप लगाए कि उसने षडयंत्र के तहत पिता के हिस्से की जमीन को भी अपने नाम करा लिया है। अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी और घर से बेदखली को लेकर पिता लौहरे पाल ने पुलिस अधीक्षक से मांग की कि उसके पुत्र के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जावे व प्रार्थी को उसकी जमीन का वास्तविक अधिकार दिलाया जावे ताकि वह वृद्धावस्था में अपना जीवन आसानी से काट सके। इस मामले में एसपी ने उचित कार्यवाही का आश्वासन वृद्ध पिता लौहरे पाल को दिया है।

No comments:

Post a Comment