Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 9, 2020

महिला के साथ पति-जेठ ने की मारपीट, की शिकायत

शिवपुरी- पुलिस थाना सिरसौद में एक विवाहिता ने अपने पति और जेठ के विरूद्ध की गई मारपीट को लेकर शिकातय दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि पति-पत्नि विवाद में पति पत्नि की मारपीट हो जाती है लेकिन जेठ ने मारपीट क्यों की, इसे लेकर महिला ने पुलिस कोतवाली में शिकायत कर जेठ और पति को समझाईश देने की मांग की। इस मामले को लेकर महिला ने एसपी को भी शिकायत की है।


एसपी को की शिकायत में महिला ममता पत्नि अतर सिंह जाटव निवासी ग्राम लालगढ़ थाना सिरसौद ने बताया कि बीती रात्रि को उसके पति अतर सिंह के साथ किसी बात को लेकर घूरेलू विवाद हो गया था और इस विवाद में पति अतर सिंह ने उसके मारपीट कर दी थी लेकिन तभी पति अतर सिंह के साथ जेठ टुंडा जाटव भी वहां आ गया और जेठ टुंडा ने भी अपनी बहू ममता के साथ मारपीट कर दी। 

पति के साथ मारपीट के बाद जेठ की मारपीट से आहत होकर महिला ममता ने पुलिस थाना सिरसौद में शिकायत की और मामले को लेकर पति के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की। इस मामले में जब पुलिस थाना सिरसौद में कोई कार्यवाही नहीं की तो महिला ममता अपना आवेदन लेकर गुरूवार के रोज पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुंची जहां एसपी को अपनी शिकायत बताई। 

एसपी ने मामले में उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है। वहीं महिला ने पति और जेठ को अपने साथ हुई मारपीट के मामले में बजाए कोई कार्यवाही के बल्कि समझाईश देने की गुहार लगाई।

No comments:

Post a Comment