Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, July 14, 2020

सत्ता के मद में चूर होकर किया गया टीआई का तबादला : विनोद रघुवंशी


कोरोना को लेकर की गई कार्यवाही में सपाक्स समाज पार्टी ने की टीआई तबादले की निंदा

शिवपुरी- कोरोना काल में यदि कोई पुलिस कर्मचारी अपनी ड्यूटी निभा रहा है तो उसे प्रोत्साहन मिलना चाहिए ना कि तबादले जैसा दण्ड, लेकिन बीते रोज समाचार पत्रों के माध्यम से जो ज्ञात हुआ है उसमें टीआई कोतवाली बादाम सिंह का स्थानांतरण सत्ता के मद में चूर होकर किया गया है जहां शिवराज सरकार के नाम पर उनके ही मातहत शिवपुरी के जनप्रतिनिधि बने बैठे है और नियम निर्देशों की अव्हेलना करने का परिणाम ही टीआई बादाम सिंह का स्थानांतरण होना प्रतीत होता है, सपाक्स समाज पार्टी इस घटना की निंदा करती है और अवलिंब टीआई के स्थानांतरण पर रोक लगाने की मांग की है।

यह जानकारी दी सपाक्स समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद सिंह रघुवंशी ने जिन्होंने शिवपुरी कोतवाली टीआई के स्थानांतरा को लेकर सपाक्स समाज पार्टी की ओर से अपनी नाराजगी व्यक्त की और इस मामले को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार के मातहतों को ही जिम्मेदार ठहराया।  

 सपाक्स समाज पार्टी ने बताया कि जो घटनाक्रम हुआ उसमें ज्ञात हुआ कि एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया के समक्ष जब टीआई कोतवाली बिना मास्क वालों के चालान काट रहे है तो वह अपनी ड्यूटी पूर्ण कर रहे थे तभी एक भाजपा नेता को उन्होंने रोक लिया और एसडीओपी से बात करने की कही तब एसडीओपी ने उक्त भाजपा नेता का चालान काटने के टीआई को निर्देश दिए जिस पर टीआई ने यह कार्यवाही ही।

वहीं बताया गया कि इस घटना के अगले ही दिन टीआई को बिना किसी कारण के भोपाल स्थानांतरित कर दिया गया। जो कि भाजपा सरकार की हठधर्मिता को प्रदर्शित करती है और इस घटनाक्रम को लेकर सपाक्स समाज पार्टी अविलंब टीआई स्थानांतरण पर रोक लगाने की मांग की है। यह मांग करने वालों में सपाक्स समाज पार्टी के महेन्द्र कुमार दुबे, गजेन्द्र सिंह सोलंकी, हरिशंकर दुबे, महेन्द्र जैन भैय्यन, सूरज जैन, अंकित रघुवंशी, केशव शर्मा, धर्मेन्द्र ओझा आदि शामिल है।

No comments:

Post a Comment