Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 23, 2020

एम.पी.वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के बैनर तले महामहिम राज्यपाल के नाम सौंपा पत्रकारों ने ज्ञापन

नाबालिग पांच बच्चिों के साथ गलत कृत्य करने वाले प्यारे मिंया मिले कड़ी सजा


शिवपुरी-राजधानी भोपाल में नाबालिग पांच बच्चियों के साथ गलत कृत्य करने वाले तथा कथित पत्रकार प्यारे मिंया के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाने के लिए एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन की जिला ईकाई शिवपुरी द्वारा आज जिलाधीश कार्यालय पहुंचकर महामहिम राज्यपाल के नाम डिप्टी कलेक्टर कृतिका लुनावत को ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर विशेष रूप से कोरोना को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया।  

ज्ञापन में बताया गया हैं कि रातीबड़ के आरक्षक 2775 नरेन्द्र श्रीवास्तव को नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म के आरोपी प्यारे मिंया पर धारा 376, 376(2)(ए),366(0), 120 बी भारतीय दंड विधान 5 ;ठद्धध्6 लैगिंक अपराधों से बालकों का संरक्षण के अंतर्गत अपराध की कार्यवाही कर कड़ी.कड़ी सजा दिलाई जाए तथा कथित पत्रकार प्यारे मिंया द्वारा मादक दृव्य के रूप में बीयर, शराब का उल्लेख हुआ हैं तथा समाचार पत्रों के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार निर्धारित मात्रा शराब पुलिस को घटना स्थल से मिली हैं साथ प्यारे मिंया का एक पुत्र ड्रग्स तस्करी के आरोप में जेल में हैं एक अन्य पुत्र जमानत पर रिहा हैं। 

इन तथ्यों के आधार पर प्यारे मिंया के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करते हुए कड़ी जसा दिलाए जाने की मांग समस्त पत्रकारगणों द्वारा की गई हैं। ज्ञापन देने वालों में संभागीय पदाधिकारी अजय शर्मा, जिलाध्यक्ष लालू शर्मा, महासचिव राजकुमार शर्मा, बदरवास ब्लॉक अध्यक्ष किरण शर्मा, उमेश भारद्वाज, वीरेन्द्र भुल्ले, मनीष भारद्वाज, नेपाल सिंह, मुकेश जैन, मनीष बंसल, अशोक शर्मा, रोहित मिश्रा, वीरेन्द्र चौधरी, विजय शर्मा एवं अनेक पत्रकारगण उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment