Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 30, 2020

पड़ौसी महिला के बर्ताव को लेकर पुलिस में की शिकायत, कार्यवाही की मांग

शिवपुरी-
पुलिस थाना कोतवाली में शक्तिपुरम खुड़ा में निवास करने वाले कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पड़ौस में रहने वाली महिला व उसके पति के द्वार आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करने पर आम्दा हो जाते है जब उन्हें कोई समझाने  पहुंचता है तो वह उससे भी विवाद कर मारपीट करने लगते है। पड़ौसी के इस बर्ताव को लेकर स्थानीय रहवासियों ने पुलिस थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।

कोतवाली में की गई शिकायत में फरियादी लोकेन्द्र पुत्र अमर सिंह वशिष्ठ निवासी शक्तिपुरम खुड़ा थाना कोतवाली ने बताया कि उनके पड़ौस में रहने वाली महिला ज्योति शर्मा पत्नि नरहरि प्रसाद शर्मा निवास करते है और प्रार्थी व उसके आसपास के अन्य रहवासियों को आए दिन परेशान व प्रताडि़त करते रहते है व चाहे जब गाली-गलौज करने लगती है और जब पति से इस संबंध में शिकायत की जाती है तो वह पति की भी नहीं मानती और फरियादी के यहां किराए से रहने वाले अभिषेक पाण्डे व अन्य से भी गाली-गलौज कर लड़ाई झगड़ा करती रहती है और स्वयं फरियादी लोकेन्द्र सिंह वशिष्ठ से भी खुद का मकान विक्रय कर अन्यत्र जगह रहने की बात कहती है और ऐसा ना करने पर पुलिस में झूठा मामला दर्ज करने को लेकर धमकाती रहती है। 

बीती 28 जुलाई को भी सायं 7 बजे ऐसी घटना हुई जिसमें फरियादी लोकेन्द्र के किराएदार से पड़ौसी में रहने वाली महिला ज्योति शर्मा ने गाली-गलौज की और कूड़ा कचरा डालने से मना कर दिया और गाली-गलौज करने लगी और मारपीट पर उतारू हो गई और लगातार प्रार्थी व परिवार के सदस्यों और किराएदारों को भी महिला ज्योति शर्मा बेबाक गालियां देकर परेशान कर रती है जिससे स्वयं प्रार्थी व अन्य रहवासियों का यहां रहना मुश्किल हो गया है। प्रार्थी ने बताया कि बीते 2 वर्ष पूर्व भी महिला ज्योति शर्मा का यही रवैया रहता था लेकिन तब प्रार्थी व अन्य पंचनामा के साथ शिकायत की थी तब इसे लेकर पुलिस द्वारा समझाईश दी थी और मामला शांत हो गया था लेकिन अब पुन: महिला परेशान करने लगी है। इसलिए रहवासियों द्वारा पुलिस से कार्यवाही की मांग की गई है।

No comments:

Post a Comment