Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, July 20, 2020

नगर पंचायत के रिकॉर्ड रूम में लगी आग, दस्तावेज जलकर हुई खाक

करैरा-करैरा नगर पंचायत  के रिकार्ड रूम में आगजनी की घटना हुइ है उस आग में सभी जरूरी दस्तावेज जलकर खाक हो गए। इस संबंध में वहा मौजूद चौकीदार से बात की गई तो वह कोई भी स्पष्ट जवाब नहीं दे सका। वहीं चौकीदार का कहना हैं कि खाना खाने गया था तो कहीं कहता है कि मुझे दूसरे कर्मचारी ने बताया कि नगर पंचायत में आग लग गई है। 

तो मैंने जाकर देखा सारे कागजात स्टॅाक रूम मे रखा समान जल रहा था। फिर नगर पंचायत कर्मचारियों ने आकर आग पर हाथ से पानी डालकर आग बुझाई। लेकिन देखने वाली बात यह हैं इतनी बडी घटना होने के बाद भी मौके पर कोई जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं था। 

दरअसल नगर के नगरिको का कहना हैं कि विगत माह पहले करोडों रूपये खरीद हुई उसको छुपाने के लिए आग लगाने की साइज रची गई हैं। 

बताया जाता है कि कलेक्टर किए थे ऐसे आदेश है कोरोना के समय सभी अधिकारी अपने मुख्यालय पर ही रहे लेकिन करैरा  सी एम ओ  कोरोना काल मे तहसील  मुख्यालय में नही रहते। वहीं कोई जिम्मेदार अधिकारी बोलने को तैयार नहीं हैं। फिलहाल कोई भी जिम्मेदार अफसर बोलने को तैयार नहीं है अब देखने वाली बात यह होती है इसमें वरिष्ठ अधिकारी जांच करते हैं उसमें निकल कर सामने आता है।

इनका कहना

इस मामले में नगर पंचायत सी एम ओ को एफ आई आर कराने के आदेश दिए एवं वहा नागरिकों ने बताया कि करोडों रूपये का सामना क्रय किया गया नागरिकों द्वारा आरटीआई लगाई है ऐसा बताया है हम शिवपुरी कलेक्टर को प्रतिवेदन बनाकर अवगत कराएगे। वह जो आदेश दे।
के आर चौकीकर
एसडीएम एवं भारसाधक अधिकारी
नगर पंचायत करैरा

No comments:

Post a Comment