Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 29, 2020

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बोर्ड परीक्षा में टॉपर छात्रों से बात कर उनकी हौसला अफजाई की


गौरव ओझा और अनुष्का गुप्ता से सांसद सिंधिया ने की बात

शिवपुरी। मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल की हायर सेकेंडरी की बोर्ड परीक्षा में प्रदेश में नाम रोशन करने वाले शिवपुरी के छात्रों से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को मोबाइल से बात की। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी के छात्रों का हौसला बढ़ाया और आगे भी इसी तरह की पढ़ाई जारी रखने की बात कहते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
शिवपुरी जिले के छात्र गौरव ओझा ने बोर्ड की हाई सेकेंडरी की परीक्षा में कृषि संकाय में मध्य प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया है। गौरव ओझा से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बात की और उन्हें अच्छे अंक लाने पर बधाई दी। सांसद सिंधिया ने गौरव ओझा से उनके परिवार का हाल जाना और इसी तरह आगे प?ाई जारी रखने की बात कहीं।

वहीं दूसरी छात्रा अनुष्का गुप्ता जिन्होंने 12 वीं की बोर्ड परीक्षा में विज्ञान संकाय में पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया है। उनसे भी सांसद सिंधिया ने मोबाइल से बात की। सांसद सिंधिया ने अनुष्का की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि वह इसी तरह से प?ाई जारी रखे और लक्ष्य बनाकर के अपना कैरियर बनाएं। अनुष्का गुप्ता के उज्जवल भविष्य की सांसद सिंधिया ने कामना की। गौरतलब है कि राज्यसभा सदस्य लगातार शिवपुरी जिले के शैक्षणिक स्तर को ब?ाने के लिए हमेशा से प्रयासरत रहे हैं। इसके लिए शिवपुरी जिले में उन्होंने नए शैक्षणिक संस्थान खुलवाए। शिवपुरी में मेडिकल कॉलेजए एनटीपीसी इंजीनियरिंग कॉलेजए एनपीटी ट्रेनिंग सेंटरए कस्तूरबा गांधी विद्यालय और सेंट्रल स्कूल खुलवाए जिससे इस क्षेत्र के बच्चों को इसका लाभ मिल सके।

No comments:

Post a Comment