Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 3, 2020

एसएएफ कमाण्डेट ने सपत्निक अपने पिता की पुण्यतिथि में प्रभुजियों की सेवा

शिवपुरी- शहर के एबी रोड़ स्थित एसएफ 18वीं बटालियन के कमाण्डेट कार्तिकेयन के ने अपने पूज्य पिता स्व.श्री कृष्णमूर्ति की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर शहर के मनियर स्थित दुबे नर्सरी पर संचालित  अपना घर आश्रम पहुंचकर वहां प्रभुजियों की सेवा की और उन्हें भोजन कराया। 

इस दौरान प्रभुजियों को भोजन कराने से पूर्व कमाण्डेट कार्तिकेयन के ने कहा कि मेरे पूज्य पिताजी भी कहीं ना कहीं प्रभुजी के पास पहुंचे है और ऐसे में उनकी आत्मशांति हेतु शिवपुरी में निवास करने वाले इन प्रभुजियों को भोजन कराकर पुण्यलाभ अर्जित हो और पूज्य पिता की आत्मा को भी शांति प्राप्त हो यही कामना की जाती है। इस दौरान कमाण्डेट की धर्मपत्नि शिवपुरी कलेक्टर श्रीमती अनुग्रह पी. व उनकी माताजी और पुत्री भी मौजूद रही जिन्होंने इस सेवा कार्य में हाथ बंटाया। 

इस अवसर पर अपना घर आश्रम के अध्यक्ष रमेशचंद अग्रवाल व सचिव शीतल प्रकाश जैन द्वारा अपना घर आश्रम की सेवा गतिविधि के बारे में कलेक्टर व कमाण्डेट को बताया और भविष्य में एबी रोड़ शारदा सॉल्वेन्ट के समीप बनने वाले नवीन अपना घर आश्रम की एक पेम्पलेट भी दी जिसमें यथा योग्य सहयोग प्रदान कर इस पुण्य कार्य में लाभार्थी बनने का आग्रह भी अपना घर परिरवार शिवपुरी द्वारा किया गया। इस अवसर पर अपना घर आश्रम परिवार के समस्त पदाधिकारी व सदस्यगण भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment