Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 10, 2020

पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, परिजनों का अस्पताल में हंगामा

पुलिस मामले की जांच में जुटी, चार बताए गए है आरोपी, हुए फरार

शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के अंर्तगत आने बाले आटा मील के पास से अपने घर की ओर जा रहे एक फरियादी के साथ चार आरोपीयों ने पुरानी रंजिश भुनाते हुए युवक को गोली मारकर जानलेवा हमला बोल दिया। यह गोली युवक के पेट में लगी जिस पर तत्काल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते ही युवक के भाई ने जमकर हंगामा किया। जिस पर से पुलिस ने भाई को समझाया। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है जबकि आरोपीगण फरार हो गए है।


जानकारी के अनुसार फरियादी संजय कुशवाह पुत्र रामचरण कुशवाह उम्र 28 साल निवासी फतेहपुर का पांच साल पहले से पडौस में रहने बाले धर्मेन्द्र परिहार और घनश्याम कुशवाह से विबाद चला आ रहा था। इसी बीच शुक्रवार के रोज जब संजय कुशवाह अपनी बाईक पर सवार होकर पोहरी से लौट रहा था कि तभी आटा मील के पास आरोपीयों ने संजय कुशवाह की बाईक को रोक लिया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। उसके बाद आरोपीयों ने संजय कुशवाह को जान से मारने की नीयत से उसमें गोली मार दी।

 गोली युवक के पेट में लगी और गोली लगते ही युवक गिर गया वहीं आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। इस गोलीकाण्ड की जानकारी तत्काल स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल संजय कुशवाह को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां युवक के परिजन अस्पताल में पहुंचे और इस गोलीकाण्ड की घटना को लेकर परजिन आपा खो बैठें। युवक के भाई ने जमकर हंगामा किया। 

इस मामले में घायल संजय के द्वारा पुलिस को दिए गए बयानों में चार आरोपियों पर गोली चलाने की बात कही जिसमें धर्मेन्द्र परिहार, घनश्याम कुशवाह, चंदन कुशवाह व आकाश शामिल है। इन घायल संजय कुशवाह ने गोली मारने के आरोप लगाए जिस पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

No comments:

Post a Comment