Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 8, 2020

पोहरी के उप चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी जनता : महेन्द्र यादव


ग्राम-ग्राम जनसंपर्क कर रामसिंह यादव के समर्थक

शिवपुरी-पोहरी विधानसभा में होने वाले उप चुनाव को लेकर एक ओर जहां भाजपा ने अपना तीर चलाकर पोहरी से पूर्व विधायक सुरेश रांठखेड़ा को राज्यमंत्री बना दिया है तो वहीं अब पोहरी विधानसभा में धाकड़ और ब्राह्मणवाद के अतिरिक्त यादव समुदाय भी चुनाव लडऩे की पूर्ण तैयारी कर रहा है। जिसमें कांग्रेस पार्टी से सक्रिय  कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता रामसिंह यादव प्रमुख चेहरा है जो यादव समाज सहित अन्य समाजों में अपनी गहरी पैठ रखते है। 

रामसिहं यादव के अनुज महेन्द्र सिह यादव द्वारा पोहरी विधानसभा के ग्राम-ग्राम जाकर जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया गया है जिसमें वह पोहरी के ग्राम मचा देवरी,झिरी, मोहनपुरा, टोरिया आदि में पहुंचे और यहां सभी आमजनों से मुलाकात करते हुए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में जो भी प्रत्याशी मैदान में हो उसे समर्थन देने की बात कही। 

साथ ही महेन्द्र यादव ने इस दौरान कहा कि भाजपा ने भले ही पोहरी से राज्यमंत्री के रूप में सुरेश रांठखेड़ा को यह नियुक्ति दे दी लेकिन आने वाले समय में पोहरी का चुनाव रोचक होने वाला है यहां जातिवाद को दरकिनार करते हुए चेहरे को देखकर वोट दिया जाएगा, इसका हमें पूर्ण भरोसा है। इस अवसर पर महेन्द्र यादव ने अपने अन्य साथियों के साथ मप्र कांग्रेस सरकार के समय रहे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अनेकों जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दी और बताया कि किस प्रकार से मप्र में कांग्रेस सरकार में जनहितैषाी कार्य किये जा रहे थे 

लेकिन ऐन वक्त पर सांठगांठ कर मप्र में कांग्रेस सरकरा गिरा दी गई और भाजपा सरकार ने कांग्रेस के ही विधायकों को तोड़कर ताजपोशी कर ली इसलिए अब समय आ गया है आने वाले उप चुनाव में पोहरी से कांग्रेस प्रत्याशी को मत देकर ही भाजपा को सबक सिखाना है। इस अवसर पर रामसिंह यादव के अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थक विभिन्न ग्रामों में जनसंपर्क कर रहे थे।

No comments:

Post a Comment